दिबाकर बनर्जी ने लव सेक्स और धोखा 2 की सीमित रिलीज पर दी प्रतिक्रिया

ताजा खबर : दिबाकर बनर्जी ने बताया कि उनकी फिल्म की कम शुरुआत इसकी सीमित रिलीज के कारण हुई, क्योंकि इसे पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिल सकीं, क्योंकि यह एक बड़े बजट की फिल्म के लिए पहले से बुक थी.

New Update
Dibakar Banerjee
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, दिबाकर बनर्जी की लव सेक्स और धोखा 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया. दिबाकर बनर्जी ने बताया कि फिल्म की कम ओपनिंग इसकी सीमित रिलीज के कारण हुई, क्योंकि इसे पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिल पाईं, क्योंकि यह एक बड़े बजट की फिल्म के लिए पहले से बुक थी.

दिबाकर बनर्जी ने कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कही ये बात 

दिबाकर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि कई बार, किसी फिल्म का प्रभाव विभिन्न कारकों के कारण उसके शुरुआती दर्शकों से परे चला जाता है. उन्होंने कहा, "कभी-कभी, किसी फिल्म में ऐसी अतिक्रमणकारी गुणवत्ता होती है जो भाग्य, नियति और वास्तविक स्थिति के किसी मोड़ से अपने तत्काल दर्शकों को प्रभावित करती है. कभी-कभी, क्रूर बल के माध्यम से. अगर आपके पास पैसा है. उदाहरण के लिए, अभी क्या हो रहा है. एलएसडी 2 आज रिलीज़ हुई है, एक और फिल्म है जो आज रिलीज़ हुई है, और जमीनी हकीकत यह है कि लगभग दो हफ़्ते पहले एक और बड़ी फिल्म रिलीज़ हुई थी, जो दुर्भाग्य से खुद के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई."

LSD 2' के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने ट्रांसजेंडर की फिल्मों में एंट्री पर  दिया बड़ा बयान, बोले-'कार में बैठकर आप..' - dibakar bannerjee lsd 2  director talks about rich ...

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्माताओं ने बहुत सारे थिएटर बुक किए थे और उन पर पैसे खर्च किए थे. उन्होंने कहा, "लेकिन इसने कई सिनेमा थिएटर पहले ही बुक कर लिए थे. इसने वह पैसा खर्च कर दिया था, इसलिए अब उन स्क्रीन का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, या कोई अभी भी यह पता लगा रहा है कि उन स्क्रीन का क्या किया जाए, कोई व्यक्ति बंद कमरों में पैसे के समायोजन के लिए उग्र कॉल कर रहा होगा, यह पता लगा रहा होगा कि सौदा क्या है. लेकिन वे स्क्रीन बुक हो चुकी हैं, इसलिए एलएसडी और अन्य फिल्मों के लिए केवल इतनी ही स्क्रीन बची हैं कि वे आकर सबसे अच्छी स्क्रीन खोजें. तो, यह शक्ति के बारे में भी है. कौन अधिक शक्तिशाली है?"

Tags : Love Sex Aur Dhokha 2

Latest Stories