Diljit Dosanjh और US रैपर Saweetie की Khutti हुई रिलीज

म्यूजिक वीडियो में दिलजीत और स्वीटी को गाने पर थिरकते हुए दिखाया गया है. कई सफल वैश्विक साझेदारियों के बाद, दिलजीत दोसांझ ने अब अपने नवीनतम ट्रैक के लिए अमेरिकी रैपर सॉवेटी के साथ सहयोग किया है.

New Update
Diljit Dosanjh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : अमेरिकी रैपर सवेटी (Saweetie) के साथ अपने आगामी सहयोग से फैन्स को चिढ़ाने के एक दिन बाद, भारतीय एक्टर -गायक दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का नए पंजाबी ट्रैक, जिसका नाम खुट्टी है, आखिरकार अब रिलीज़ हो गया है. आधिकारिक संगीत वीडियो दिलजीत के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है.

यहां देखें गाने का वीडियो

यह संगीत वीडियो दिलजीत दोसांझ के एक और प्रमुख अंतरराष्ट्रीय सहयोग को दर्शाता है जो उनकी सफल सीमा पार साझेदारियों की सूची में शामिल हो गया है. खुट्टी का संगीत वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है, उसमें गायक-रैपर जोड़ी को गुलाबी और पीले रंग के चमकीले परिधानों में दिखाया गया है. दिलजीत की बेहतरीन पंजाबी गायकी और सवेटी की रैपिंग के साथ, यह गाना कानों से छूटने वाला और जोशीला है. “खुट्टी चीज़ है!! इस ट्रैक में संस्कृतियों और जीवंतताओं का ऐसा मिश्रण है जो प्रामाणिकता का जश्न मनाता है और वास्तविक सौदा है!" 

अमेरिकी रैपर सवेटी के साथ अपने आगामी सहयोग से प्रशंसकों को चिढ़ाने के एक दिन बाद, भारतीय अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ का नवीनतम पंजाबी ट्रैक, जिसका नाम खुट्टी है, आखिरकार अब रिलीज़ हो गया है. आधिकारिक संगीत वीडियो दिलजीत के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है.

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories