Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे

ताजा खबर : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका नाम अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूज़ है.

New Update
Shahid Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : शाहिद कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पौराणिक कथाओं में कदम रख रहे हैं. आखिरी बार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए एक्टर को आधिकारिक तौर पर अश्वत्थामा - द सागा कंटीन्यूज़ में एक्टिंग करेंगे. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्म में किसी पौराणिक चरित्र को चित्रित करने में शाहिद का यह पहला प्रयास है. 

अश्वत्थामा - द सागा कंटीन्यूज़ के बारे में 

अश्वत्थामा - द सागा कंटीन्यूज़ एक पौराणिक नाटक है जो महाकाव्य महाभारत के अमर योद्धा अश्वत्थामा की कथा की पुनर्कल्पना करता है. यह फिल्म वर्तमान समय में तेजी से हो रही तकनीकी प्रगति की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यहां, अश्वत्थामा एक हाई-ऑक्टेन एक्शन कथा में दुर्जेय दुश्मनों का सामना करते हुए आधुनिक दुनिया की जटिलताओं का सामना करता है. 

प्राइम विडियो ने शेयर किया अपडेट 

सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा शेयर करते हुए, स्ट्रीमिंग दिग्गज की टीम ने लिखा, “अश्वत्थामा, अपने अतीत से शापित अमर योद्धा, को एक नायक के रूप में अपनी नियत भूमिका निभानी चाहिए, अंधेरे ताकतों को हराने और सद्भाव बहाल करने के लिए अपनी असली शक्ति का उपयोग करना चाहिए.” दुनिया अराजकता के कगार पर है.” 


जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, फिल्म इस अमर प्राणी के मानस में गहराई तक उतरती है. हम देखते हैं कि कैसे अश्वत्थामा हजारों वर्षों के मानव इतिहास को देखने के बोझ से जूझता है और वह अपने आस-पास की दुनिया को कैसे देखता है.

यह घोषणा फिल्म निर्माता आदित्य धर की विकी कौशल अभिनीत प्रस्तावित अश्वत्थामा प्रोजेक्ट के बजटीय बाधाओं के कारण स्थगित होने के बाद आई है.

Tags : Ashwatthama   

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया 

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories