संजय लीला भंसाली के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा इस समय भारत में हैं और वह कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हैं. एक प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देने के लिए फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से भी मिल रही हैं.

New Update
Priyanka Chopra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने 2019 की द स्काई इज पिंक के बाद से किसी बॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग नहीं किया है. एक्ट्रेस फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार थी, लेकिन ऐसा लगता है कि इस प्रोजेक्ट में देरी हो गई है. जहां फैन्स बॉलीवुड में प्रियंका को मिस करते हैं, वहीं एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्होंने एक नए प्रोजेक्ट पर संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ने की दिशा में काम कर रही हैं. अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो संजय लीला भंसाली और प्रियंका लगभग एक दशक के बाद एक साथ काम करेंगे. उन्होंने बाजीराव मस्तानी में एक साथ काम किया हैं.

अरे वाह! संजय लीला भंसाली के साथ ये बड़ा प्रोजेक्ट करने जा रहीं प्रियंका  चोपड़ा? | Priyanka chopra to star in sanjay leela bhansali next action  project report | TV9 Bharatvarsh

संजय लीला भंसाली और प्रियंका कर सकते है साथ काम 

एक सूत्र ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि प्रियंका और भंसाली एक एक्शन फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं. “वह जानती है कि उसके अगले हिंदी प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्सुकता है और वह जल्द ही एक प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देना चाहती है. वह कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रही हैं और उस पर निर्णय लेने के लिए कई निर्माताओं से मिल रही हैं. दरअसल, वह एक अलग दौर की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन प्रोजेक्ट के लिए संजय लीला भंसाली से भी मिल रही हैं. उन्हें यह प्रोजेक्ट पसंद आया है और अब वह टाइमलाइन, शेड्यूल और कॉस्ट्यूम तय करने के लिए भंसाली से मिल रही हैं.'' 

नऊ वर्षांनी प्रियांका चोप्रा झळकणार संजय लीला भन्साळी यांच्या चित्रपटात;  देसी गर्ल लवकरच करणार घोषणा | priyanka chopra is about to work with sanjay  leela bhansali on ...

सूत्र ने प्रियंका की हालिया भारत यात्रा का जिक्र करते हुए कहा, "प्रियंका के लिए भारत की यात्रा पूरी तरह से काम के सिलसिले में है. मुंबई में कार्यक्रम में भाग लेने के अलावा, उनके पास कई काम भी हैं. उन्हें अलग-अलग पदों पर लगातार कई बैठके करनी हैं."

सूत्र ने आगे बताया, "उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है और उसने उसी पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है. वह अपने बैनर के तहत अगले तीन या चार प्रोजेक्ट को अंतिम रूप देने के लिए लोगों से मिल रही है." प्रियंका और भंसाली ने अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इस बीच, भंसाली अपना पहला ओटीटी प्रोजेक्ट, हीरामंडी नामक एक सीरीज़ रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं. इस सीरीज़ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल हैं. दूसरी ओर, प्रियंका के पास रुसो ब्रदर्स की द ब्लफ़ और हेड्स ऑफ़ स्टेट पाइपलाइन में हैं. 

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories