क्या सच में शादीशुदा हैं दिलजीत दोसांझ, सिंगर के दोस्त ने बताई हकीकत!

दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चे के बारे में काफी कुछ नहीं बोला. इस बीच दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने सिंगर की पत्नी और बेटे के बारे में खुलासा किया हैं.

New Update
Diljit Dosanjh is married
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं. वहीं एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे हैं.यही नहीं सिंगर ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी हालांकि वह अपनी पत्नी और बच्चे के बारे में अटकलों पर चुप्पी साधे हुए हैं. इस बीच दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने सिंगर की पत्नी और बेटे के बारे में खुलासा किया हैं.

दिलजीत दोसांझ की शादीशुदा लाइफ को लेकर किया खुलासा

Happy Birthday Diljit Dosanjh: अभिनेता दिलजीत दोसांझ का 40वां जन्‍मदिन आज,  सिंगिंग और एक्टिंग के दम पर दुनियाभर में जीता फैन्‍स का दिल - Daily Aawaz

आपको बता दें दिलजीत दोसांझ के दोस्त ने सिंगर की पत्नी और बच्चे के बारे में जानकारी दी है.सिंगर के दोस्त ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "दिलजीत  बेहद पर्सनल इंसान हैं, उनके परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है, लेकिन दोस्तों का कहना है कि उनकी पत्नी अमेरिकी-भारतीय हैं और उनका एक बेटा है और उनके माता-पिता लुधियाना में रहते हैं.उन्होंने यह भी दावा किया गया है कि उनकी पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं".

जब माता पिता ने 11 साल की उम्र में सिंगर को घर  से किया था दूर

Diljit Dosanjh's Unknown Facts: From Singing Gurbani In Gurudwara To Wax  Statue At Madame Tussauds

बता दें दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, "मैं ग्यारह साल का था जब मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपने मामाजी के साथ रहने लगा. मैं अपना गांव छोड़कर शहर आ गया. मैं लुधियाना चला गया. उन्होंने कहा 'उसे मेरे साथ शहर भेज दो' और मेरे माता-पिता ने कहा 'हां, उसे ले जाओ.' मेरे माता-पिता ने मुझसे पूछा तक नहीं".

3 दिन बाद रिलीज होगी दिलजीत दोसांझ की फिल्म चमकीला

दिलजीत दोसांझ जन्मदिन 2024: 'क्या आप जानते हैं' से 'सौदा खरा खरा' तक, हमारे  पसंदीदा पंजाबी मुंडा के 5 बेहतरीन ट्रैक!

दिलजीत दोसांझ की फिल्म चमकीला रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म में दिवगंत पंजाबी संगीतकार अमर सिंह चमकीला की भूमिका निभाते नजर आएंगे. 80 के दशक में पंजाब में स्ट्रीट कॉन्सर्ट पर राज करने वाले एक जमीनी स्तर के गायक चमकीला की 1988 में उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

Diljit Dosanjh is married, Diljit Dosanjh is married

Read More:

नयनतारा ने शाहरुख की जवान को लेकर खोले राज, बताई फिल्म को करने की वजह

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

Latest Stories