Diljit Dosanjh अंबानी परिवार के जश्न में हुए शामिल, देंगे परफॉर्मेंस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शानदार तारीके से शुरुआत हो चुकी हैं. वहीं मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी अंबानी परिवार की रौनक बढ़ाने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शानदार तारीके से शुरुआत हो चुकी हैं. 3 दिनों तक चलने  वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी की पहली रात हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना ने जामनगर में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से इस जश्न को शानदार बनाया. वहीं मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी अंबानी परिवार की रौनक बढ़ाने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं.

जामनगर पहुंचे दिलजीत दोसांझ

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं. इस दौरान दिलजीत दोसांझ सफेद कुर्ता और लाल पगड़ी में डैशिंग अंदाज में नजर आए और उन्होंने हाथ जोड़कर पैपराजी का अभिवादन किया. वहीं प्री-वेडिंग सेरेमनी 
दिलजीत के साथ-साथ अरिजीत सिंह, अतुल-अजय  उदित नारायण, सुखविंदर सिंह, नीति मोहन, मोनाली ठाकुर और प्रीतम भी फंक्शन में परफॉर्म करने वाले हैं. 

रिहाना ने कॉकटेल पार्टी में किया था परफॉर्म 

वहीं 1 मार्च की रात अनंत-राधिका की कॉकटेल पार्टी हुई, जिसमें हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने परफॉर्म किया. बताया जा रहा है कि रिहाना ने इस एक परफॉर्मेंस के लिए 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली है.

 प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचे कई सितारे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में देश-विदेश के मशहूर सितारे हिस्सा ले रहे हैं.जिनमें शाहरुख खान, सैफ अली खान, सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, मानुषी छिल्लर, रानी मुखर्जी, मनीष मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह करीना कपूर, सारा अली खान, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे शामिल हैं.कई सितारे जामनगर पहुंच चुके हैं.

 

Read More:

Kunal Kemmu की फिल्म Madgaon Express में नजर आएंगी Nora Fatehi

Nayanthara और Vignesh के रिश्ते में आई खटास, एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में Rihanna के साथ थिरका अंबानी परिवार

Article 370 के गल्फ देशों में बैन होने पर यामी गौतम ने दिया रिएक्शन

 

Latest Stories