दिलजीत ने इंटरनेशनल शो में पारंपरिक पंजाबी पोशाक पहनने की बताई वजह!

ताजा खबर:दिलजीत दोसांझ के किसी भी शो या कॉन्सर्ट की एक खासियत उनकी पारंपरिक पंजाबी पोशाक होती है. इस बीच दिलजीत ने हाल ही में पारंपरिक पंजाबी पोशाक पहनने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ टुनाइट शो विद जिमी फॉलन में आने वाले पहले पंजाबी गायक बन गए हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ के किसी भी शो या कॉन्सर्ट की एक खासियत उनकी पारंपरिक पंजाबी पोशाक होती है. इस बीच दिलजीत ने हाल ही में पारंपरिक पंजाबी पोशाक पहनने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

दिलजीत दोसांझ ने बताई पंजाबी पोशाक पहनने की वजह

diljit dosanjh viral watch worn in jimmy fallon show worth 1 2 crore rs see  photos - दिलजीत दोसांझ के हीरे जड़ी घड़ी की हो रही खूब चर्चा, कीमत सुनकर  कानों पर

दिलजीत दोसांझ ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके लिए गानों से ज्यादा पहनावा मायने रखता है. दोसांझ ने कहा कि उनके कुछ दर्शकों को भाषा समझ में नहीं आने के बावजूद गायक-अभिनेता पंजाबी में गाकर अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं. इसके साथ- साथ उन्होंने पंजाबी सॉन्ग्स के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय शो करने और पंजाबी पोशाक पहनने के महत्व पर जोर देते हुए कहा, "मेरे लिए अपने अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनों के दौरान पंजाबी गीत गाना बहुत महत्वपूर्ण है. पंजाबी पोशाक पहनना भी महत्वपूर्ण है."

जिमी फॉलन शो को लेकर दिलजीत ने कही ये बात

जिमी फॉलन ने दिलजीत दोसांझ से द टुनाइट शो में वापस आने को कहा - इंडिया टुडे

उसी इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया कि उन्होंने बहुत समय पहले जिमी फॉलन शो में आने की बात कही थी. जब आखिरकार ऐसा हुआ, तो उनके दोस्त ने उन्हें एक मेसैज भेजा, जिसमें उन्हें उनकी पिछली बातचीत की याद दिलाई गई. उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले अपने एक दोस्त से जिमी फॉलन शो के बारे में बात की थी. दिलजीत ने अपने दोस्त का एक मेसैज दिखाते हुए कहा, "भाई, तुमने देर रात के शो में आने का सपना सच कर दिखाया. यह लो."

फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 में नजर आएंगे दिलजीत 

Jatt and Juliet 3' में काम नहीं करना चाहते थे दिलजीत, फिर हुआ कुछ ऐसा कि  सिंगर के उड़ गए होश, Jatt and Juliet 3 Trailer Out Diljit Dosanjh refused  to work

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ को आखिरी बार परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला  में देखा गया था. इम्तियाज अली की फिल्म में उनकी भूमिकाओं के लिए काफी प्रशंसा मिली थी. फिलहाल, वह नीरू बाजवा के साथ अपनी पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 के प्रमोशन में बिजी हैं. गायक अपनी आगामी एल्बम लेगेसी पर भी काम कर रहे हैं.

Read More:

रकुल प्रीत ने भद्रासन का समर्थन करने के लिए जताया पीएम मोदी का आभार

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर आउट

Latest Stories