Stree 2 के क्रेडिट वॉर पर निर्देशक Amar Kaushik ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: निर्देशक अमर कौशिक ने क्रेडिट वॉर के बारे में खुलकर बात की है और कहा है कि इससे टीम के एक-दूसरे के साथ संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ा है.

New Update
 Stree 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

निर्दशक अमर कौशिक इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद उठा रही हैं.  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही हैं. फिल्म की शानदार सफलता के बीच अब स्टार्स के फैंस के बीच क्रेडिट वॉर छिड़ गई है. हर कोई 'स्त्री 2' की सफलता का श्रेय अपने पसंदीदा एक्टर को देना चाहता है. वहीं अब, निर्देशक अमर कौशिक ने क्रेडिट वॉर के बारे में खुलकर बात की है और कहा है कि इससे टीम के एक-दूसरे के साथ संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ा है

स्टार्स के क्रेडिट वॉर को लेकर बोले अमर कौशिक

Stree 2 Credit War Started Due To Aparshakti Khurana Statement Director Amar  Kaushik Told Who Is The Real Hero - Entertainment News: Amar Ujala - Stree  2:अपारशक्ति खुराना के बयान से छिड़ा '

दरअसल,  स्त्री 2 के निर्दशक अमर कौशिक ने सोशल सोशल मीडिया पर क्रेडिट वॉर के बारे में बात करते हुओ कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, सितारों के प्रशंसक आमतौर पर सोशल मीडिया पर यह लड़ाई करते हैं जहां वे दावा करते हैं कि उनके पसंदीदा अभिनेता को फिल्म का सारा क्रेडिट मिलना चाहिए. यह ठीक है. यह वास्तव में हर किसी का अपना मामला है. क्रेडिट को लेकर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का युद्ध होना आम बात है. साथ ही, जब कोई फिल्म अच्छा करती है, तो स्टार्स के आस-पास के लोग कलाकारों सहित सभी के दिमाग में ऐसी बातें भर देते हैं कि उन्हें फिल्म का क्रेडिट मिलना चाहिए. इसलिए, मैं शोरगुल से दूर रहने के लिए छुट्टी मनाने चला गया, क्योंकि आमतौर पर जब आप एक निश्चित मुकाम पर पहुंच जाते हैं, तो ऐसे सोशल मीडिया गेम में फंसना आसान हो जाता है”.

कलाकारों के बीच के रिश्ते पर निर्देशक ने दिया बयान

अमर कौशिक ने स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर के सीमित स्क्रीन टाइम पर तोड़ी चुप्पी

वहीं जब निर्दशक अमर कौशिक से पूछा गया कि क्या इससे कलाकारों के एक-दूसरे के साथ रिश्तों पर असर पड़ा है. इसका जवाब देते हुए निर्देशक ने कहा, “हमारा रिश्ता और भी बेहतर हो गया है. हकीकत में हमने पूरी कास्ट के साथ एक वीडियो शूट किया है, जिसमें हम ‘फिल्म का श्रेय किसे मिलेगा’ वाली लड़ाई को दोहरा रहे हैं और फिर मैं कहता हूं ‘यह मेरी फिल्म है.’ यह एक मजेदार वीडियो है जिसे हमने रिकॉर्ड किया है”.

'फिल्म उन सभी लोगों की है जिन्होंने इस पर काम किया है'- अमर कौशिक

Amar Kaushik, A Well-Known Director, Gives A Guest Lecture at ActorPrepares

यहीं नहीं अमर कौशिक ने कहा कि यह फिल्म उन सभी लोगों की है जिन्होंने इस पर काम किया है, जिसमें तकनीकी टीम भी शामिल है. उन्होंने कहा, "हर कोई जानता है कि भले ही फिल्म के चेहरे शायद वे 5-6 लोग थे, लेकिन पर्दे के पीछे काम करने वाले सभी लोग फिल्म की सफलता के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं. फिल्म के पीछे और सामने काम करने वाले सभी लोग सफलता के लिए जिम्मेदार हैं. अब, हर किसी को मिलने वाला प्यार अलग-अलग हो सकता है".

15 अगस्त को रिलीज हुई थी स्त्री 2

Stree 2 Jio Studios Dinesh Vijans Horror Comedy Sequel Stree 2 Shooting  Begins Rajkummar Rao Shraddha Kapoor - Amar Ujala Hindi News Live - Stree 2:राजकुमार-श्रद्धा  की फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री का सीक्वल है. फिल्म 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस किया है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें  राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावाअभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी लोगों को आकर्षित कर रहे हैं. अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया ने इसमें खास भूमिका निभाकर खूब तारीफें बटोरी हैं. यह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स का भी हिस्सा है, जिसमें स्त्री, रूही, भेड़िया और मुंज्या शामिल हैं. फिल्म स्त्री 2 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

Read More:

द बकिंघम मर्डर्स के निर्माण को लेकर करीना कपूर खान ने शेयर किया अनुभव

रईस के सह-कलाकार Pramod Pathak ने Shah Rukh Khan को लेकर दिया बयान

Kangana Ranaut की नई फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का हुआ एलान

Hina Khan ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, कहा- 'होने वाला है 5वां कीमो'

 

Latest Stories