दिव्या खोसला की एक्शन थ्रिलर 'सवि' का टीजर 2 हुआ रिलीज

दिव्या खोसला इस समय अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'सवि:  द ब्लडी हाउसवाइफ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं अब मेकर्स ने 7 मई को फिल्म 'सवि' का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया हैं जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Savi:A Bloody Housewife

Savi:A Bloody Housewife

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Savi:A Bloody Housewife Teaser 2: दिव्या खोसला इस समय अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'सवि:  द ब्लडी हाउसवाइफ' (Savi:A Bloody Housewife) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, सोमवार, 6 मई 2024 को फिल्म  'सवि' का पहला टीजर रिलीज किया गया था जिसमें दिव्या खोसला फुल एक्शन मोड़ में नजर आ रही थी. वहीं अब मेकर्स ने 7 मई को फिल्म 'सवि' का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया हैं जिसको देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

क्या अपने इरादों में कामयाब हो पाएंगी दिव्या खोसला?

 

आपको बता दें फिल्म सवि के दूसरे टीजर में घायल दिव्या खोसला को एक बंदूक पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो ये कहती हुई नजर आ रही है कि उसे यकीन नहीं है कि वह सफल होगी या नहीं, लेकिन वह अपने लगभग असंभव कार्य को पूरा करने के लिए दृढ़ है.वहीं 6 मई को रिलीज़ हुए टीज़र में दिव्या खोसला को एक घायल हाउसवाइफ के रूप में देखा जा सकता है जो ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह 3 दिनों में इंग्लैंड की सबसे जटिल जेल में किसी के लिए जेलब्रेक की योजना बना रही है.

 31 मई को रिलीज होगी फिल्म 'सवि' 

फिल्म में दिव्या खोसला के अलावा अनिल कपूर हर्षवर्द्धन राणे भी नजर आएंगे. फिल्म की पूरी शूटिंग लंदन में हुई है. अभिनय देव की फिल्म सवि का निर्माण विशेष एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है.शिव चन्ना और साक्षी भट्ट ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'सवि' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Divya Khosla 

Read More:

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

Latest Stories