दिव्या खोसला कुमार 'हीरो हीरोइन' में वैजयंतीमाला का रोल निभाएंगी

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार जीवित किंवदंती वैजयंतीमाला से प्रेरित एक किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऊपर आधारित होगी.

New Update
Divya Khosla Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सुरेश कृष्णा की हिंदी-तेलुगु फिल्म हीरो हीरोइन में वास्तविक जीवन में दिलचस्प समानताएं हैं, जो फिल्म  इंडस्ट्री पर आधारित है. अफवाह यह है कि दिव्या खोसला कुमार जीवित किंवदंती वैजयंतीमाला से प्रेरित एक किरदार निभा रही हैं.

राजीव खंडेलवाल, जिन्हें आखिरी बार करण जौहर की सीरीज शोटाइम में एक क्रूर सुपरस्टार के रूप में देखा गया था, परेश रावल के साथ एक दक्षिण सुपरस्टार-गायक की भूमिका में हैं. दो निपुण एक्टर ग्यारह साल बाद फिर से एक साथ आए. परेश और राजीव को आखिरी बार टेबल नंबर 21 पर एक साथ देखा गया था.

Divya Khosla First Post For Mother Amidst Divorce Rumours With Bhushan Kumar  Says Bahut Kuch Batana Hai Apko Divya Khosla Post: भूषण कुमार से तलाक की  खबरों के बीच दिव्या खोसला का

लेकिन स्क्रीन पर सबसे दिलचस्प वापसी अनुभवी सोनी राजदान की है, जो हीरो हीरोइन में द डेविल वियर्स प्राडा में मेरिल स्ट्रीप की मिरांडा की याद दिलाने वाली भूमिका निभाकर सबको चौंका देने के लिए तैयार हैं.

तुषार कपूर पहली बार स्वयं के रूप में दिखाई देते हैं, और इशिता चौहान शेफ की भूमिका निभाती हैं. अरबाज खान और विनय पाठक भी विशाल कलाकारों का हिस्सा हैं. उल्लेखनीय तेलुगु एक्टर  भी जल्द ही कलाकारों में शामिल होंगे.

दिव्या खोसला कुमार निभाएंगी ये भूमिका 

फिल्म का मुख्य एक्टर अभी तय नहीं हुआ है, जिसमें दिव्या खोसला कुमार खूबसूरत एक्ट्रेस  प्रियदर्शनी का किरदार निभा रही हैं.

हीरो हीरोइन की कहानी फिल्मिस्तान यानी बॉलीवुड पर आधारित है. इस बात पर व्यापक अटकलें हैं कि फिल्म में कितने पात्र फिल्म उद्योग में वास्तविक अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं पर आधारित हैं.

Tags : Divya Khosla Kumar

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories