Do Patti Teaser:थ्रिलर फिल्म में काजोल एक पुलिसकर्मी के रूप में दिखीं

ताजा खबर - दो पत्ती की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. यह लेखिका कनिका ढिल्लों और एक्ट्रेस कृति सेनन की निर्माता के रूप में पहली फिल्म है.

New Update
Do Patti

काजोल और कृति सेनन एक मिस्ट्री थ्रिलर दो पत्ती के लिए साथ आ रही हैं. फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी और तभी से प्रशंसक टीजर का इंतजार कर रहे हैं. और अब आखिरकार इसे रिलीज कर दिया गया है. नेटफ्लिक्स ने सोशल हैंडल पर टीज़र शेयर किया, जिसने सभी को प्रभावित किया.

 

दो पत्ती टीज़र के बारे में

टीज़र की शुरुआत मनाली के हवाई दृश्य के साथ होती है और काजोल एक बाइक चलाती पुलिसकर्मी के रूप में दिखाई देती हैं. पूरे वीडियो में बैकग्राउंड में उनकी आवाज सुनी जा सकती है. वह जीवन में गलत और सही स्थितियों के बारे में बात कर रही है. कृति सेनन का किरदार भी ग्लैमरस दिखाया गया है. वह ग्रे शेड में नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि यह एक मर्डर मिस्ट्री है लेकिन अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं है. फिल्म निश्चित रूप से आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी.

यहां देखें टीज़र: 


फिल्म के बारे में 

दो पत्ती लेखिका कनिका ढिल्लों और एक्ट्रेस कृति सेनन की निर्माता के रूप में पहली फिल्म है. यह फिल्म दर्शकों को पहले से कहीं ज्यादा रोमांचक सस्पेंस से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है और दर्शकों को उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों पर ले जाएगी, जो रहस्य और साज़िश को उजागर करने के लिए एक शानदार पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगी. दिलचस्प कहानी के अलावा, फिल्म व्यावसायिक, रोमांचक संगीत से भरपूर है. 

Do Patti kajol .jpg

Read More

दीपिका पादुकोण से ये चीज चुराना चाहती हैं अनन्या पांडे! 

Ajay Devgn स्टारर Drishyam फ्रेंचाइजी हॉलीवुड रीमेक के लिए तैयार 

Laapataa Ladies Reviews: करण जौहर ने फिल्म की तारीफ में कही ये बात 

प्रकाश झा पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव की बायोपिक का करेंगे निर्देशन 

Latest Stories