एकता कपूर-दिबाकर जल्द ही लव सेक्स और धोखा 2 की कास्ट का करेंगे खुलासा!

ताजा खबर : एकता आर कपूर की लव सेक्स और धोखा की कास्ट वास्तव में सबसे दिलचस्प चीजों में से एक है. लगभग 14 साल पहले रिलीज़ हुई, लव सेक्स और धोखा एक बेहद मनोरम कहानी और उससे भी अधिक दिलचस्प कलाकारों के साथ आई थी.

New Update
Ekta Kapoor Dibakar Banerjee
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : लगभग 14 साल पहले रिलीज़ हुई, लव सेक्स और धोखा एक बेहद मनोरम कहानी और उससे भी अधिक दिलचस्प कलाकारों के साथ आई थी . जबकि निर्माताओं ने कलाकारों को लंबे समय तक गुप्त रखा था, उन्होंने सरप्राइज़ बॉक्स खोला जहां हमें राजकुमार राव, नुसरत भरुचा और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार देखने को मिले. अब, जैसा कि निर्माता लव सेक्स और धोखा 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं, वे अंततः अगले सप्ताह चेहरों का खुलासा करने जा रहे हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे कौन होंगे. 

लव सेक्स और धोखा 2 के निर्माता के जल्द करेंगे कास्ट का खुलासा

लव सेक्स और धोखा 2 के निर्माताओं ने वास्तव में नजर रखने वाली अगली बड़ी चीज के रूप में कलाकारों को रखा है . अभी कलाकारों के बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया गया है . खैर, लव सेक्स और धोखा ने वास्तव में अपनी दिलचस्प कहानी के लिए एक पंथ लेबल प्राप्त किया है, जिसमें कैमरे के युग में प्यार के बारे में बात की गई है और आप इससे कभी छुपे नहीं हैं, और अब लव सेक्स और धोखा 2 में प्यार के बारे में और भी अधिक दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी. 

एकता कपूर की फिल्म 'Love, Sex Aur Dhokha-2' अब इस दिन होगी रिलीज – INDIA  FIRST NEWS

जैसा कि लव सेक्स और धोखा ने यह देखने के लिए सही माहौल तैयार कर दिया है कि निर्माता इसके सीक्वल में किन कलाकारों का खुलासा करेंगे, उम्मीदें वास्तव में बढ़ रही हैं . अब अगले हफ्ते ये देखना बेहद रोमांचक होगा कि लव सेक्स और धोखा 2 में हमें कौन-कौन से नए चेहरे देखने को मिलेंगे. 
बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक प्रभाग, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रस्तुत करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है . फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है . यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. 

Tags : Love Sex Aur Dhokha 2

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories