Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर आउट

एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' का जबरदस्त टीजर रिलीज हो गया है. इसमें हम मौनी रॉय, उर्फी जावेद और अनु मलिक की झलक भी देख सकते हैं.

New Update
Love Sex Aur Dhokha 2

Love Sex Aur Dhokha 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser: एकता कपूर की नॉमिनेटेड फिल्मों में से एक 'लव सेक्स और धोखा' (Love Sex Aur Dhokha) साल 2010 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई. वहीं दर्शकों की फरमाइश के बाद मेकर्स ने इसका पार्ट लाने का फैसला किया. इस बीच आज 1 अप्रैल 2024 को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जोकि बोल्ड सीन्स से भरपूर हैं.

टीजर में दिखे गए कई स्टार्स

आपको बता दें कि 'लव सेक्स और धोखा 2' का टीजर रिश्तों की खटास, प्यार में धोखा को दर्शा रहा हैं. टीजर ने प्यार और उसके अलग अलग शहरों की कहानी को बयां किया है. 'लव सेक्स और धोखा 2' के टीजर में मौनी रॉय, स्वातिका मुखर्जी, तुषार कपूर, अन्नू मलिक और उर्फी जावेद अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.वहीं टीजर शुरू होते ही एक डिस्क्लेमर दिया गया है, जिसमें लिखा है कि यह फिल्म बच्चों के लिए नहीं है और इसे परिवार के साथ न देखें.

19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत की गई है. फिल्म का निर्माण एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर कर रही हैं और इसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म का नाम होगा शंकरा?

सलमान खान संग 'वांटेड 2' लेकर आएंगे बोनी कपूर ने दिया बड़ा हिंट

इंग्लिश विंग्लिश के लिए श्रीदेवी नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद!

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

 

Latest Stories