Elnaaz Norouzi ने Ranneeti Balakot & Beyond के स्ट्रीमिंग पर कहा!

ताजा खबर : एक्ट्रेस  एल्नाज़ नोरोज़ी, जिन्होंने कुछ समय पहले अपनी  स्ट्रीमिंग शो 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के कैसे मिला इस बारे में खुलासा किया था, अब ऍक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया हैं.

New Update
Elnaaz Norouzi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : एक्ट्रेस  एल्नाज़ नोरोज़ी, जिन्होंने कुछ समय पहले अपनी  स्ट्रीमिंग शो 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के कैसे मिला इस बारे में खुलासा किया था, अब ऍक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर फैंस से अपने शो को देखने के लिए आग्रह कर रही हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा,"रजनीति JioCinema पर मुझे कुछ किक मारने के लिए  देखे"

यहां देखें एल्नाज़ की पोस्ट 

कैसे मिला एल्नाज़ नोरोज़ी को ये शो

 एल्नाज़ नोरोज़ी ने साझा किया है कि एमएमए में प्रशिक्षण शुरू करने के बाद उन्हें यह शो मिला. सीरीज़ में एल्नाज़ की भूमिका एक्शन से भरपूर है और इसमें उनसे अधिक शारीरिक ताकत की मांग की गई थी और यहीं पर उनका प्रशिक्षण काम आया.

'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' पाकिस्तान के बालाकोट से चल रही आतंकी फैक्ट्री और 26 फरवरी, 2019 को भारतीय युद्धक विमानों द्वारा वहां की गई बमबारी की पर्दे के पीछे की कहानियों पर आधारित है.

इस बारे में बात करते हुए कि किस वजह से उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कहा, एल्नाज़ ने शेयर  किया, “मुझे स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और इसके पूरे एक्शन फैक्टर ने मुझे चिल्लाने पर मजबूर कर दिया, 'हां!'. यह मेरी पहली सीरीज़ है जहां मैं ढेर सारा एक्शन करूंगा. मैं एक साल से एमएमए में प्रशिक्षण ले रहा हूं क्योंकि जब भी कोई एक्शन से भरपूर चीज मेरे सामने आए तो मैं तैयार रहना चाहता था. और यहां हम हैं, मुझे 'रणनीति' मिल गई. 'मेड इन हेवन' में उन्होंने एक ईरानी मूल निवासी की भूमिका निभाई, जिसने खुद को हिंदी सिनेमा उद्योग में स्थापित किया है.

अपनी भूमिका के मिश्रण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "'मेड इन हेवन' से लेकर 'रणनीति' तक, और मेरी कई और फिल्में रिलीज हुई हैं... वे सभी अलग-अलग किरदार हैं. 'मेड इन हेवन' में मेरा किरदार बहुत चुलबुला और मजेदार था! और यहां 'रणनीति' में, मैं एक बहुत ही गंभीर किरदार निभा रहा हूं.

"'मेड इन हेवन' में, मैंने मुख्य रूप से अंग्रेजी में बात की, लेकिन 'रणनीति' में, मैं पूरी तरह से हिंदी और उर्दू में बात कर रहा हूं. विभिन्न किरदारों को चित्रित करना कुछ ऐसा था जो मैं हमेशा से करना चाहता था और यहां मुझे वह करने का मौका मिल रहा है. मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं 'रणनीति' के लिए इंतजार नहीं कर सकता.''(एजेंसी)

वेब सीरीज रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड   25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा रहा हैं .इस सीरीज में लारा दत्ता, जिमी शेरगिल, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे. 

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories