एक्ट्रेस और निर्माता Kavita Chaudhary का हुआ निधन

टेलीविजन एक्ट्रेस कविता चौधरी का 43 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. एक्ट्रेस का कल रात, 15 फरवरी 2024 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

New Update
Kavita Chaudhary

Kavita Chaudhary

ताजा खबर: Kavita Chaudhary Death: टेलीविजन एक्ट्रेस कविता चौधरी का 43 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. एक्ट्रेस का कल रात, 15 फरवरी 2024 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उन्होंने अमृतसर में अंतिम सांस ली. कविता चौधरी के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं. 

दूरदर्शन के शो उड़ान में कविता बनी थी आईपीएस अधिकारी 

Udaan (1989)
कविता चौधरी ने साल 1989 में दूरदर्शन के शो उड़ान में आईपीएस अधिकारी कल्याणी सिंह के किरदार निभाया था. वह पुलिस अधिकारी कंचन चौधरी भट्टाचार्य की छोटी बहन हैं. कविता ने दो और टेलीविज़न शो भी बनाए हैं - योर ऑन और आईपीएस डायरीज़. 

अनंग देसाई ने ने की कविता चौधरी के निधन की पुष्टि

अभिनेता अनंग देसाई ने पुष्टि की कि कविता चौधरी का गुरुवार रात निधन हो गया. उन्होंने कहा, ''मुझे आज सुबह पता चला कि कविता नहीं रहीं. कल रात उसकी मृत्यु हो गई. यह बहुत दुख की बात है. वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हमारी बैचमेट थीं. हमने अपने ट्रेनिंग के दौरान तीन साल तक एनएसडी में एक साथ अध्ययन किया. कविता, मैं, सतीश कौशिक, अनुपम (खेर), गोविंद नामदेव एक ही बैच में एक साथ थे.

Kavita Chaudhary

सर्फ विज्ञापनों में नजर आई थी कविता

कविता को 1980 और 1990 के दशक में प्रसिद्ध सर्फ विज्ञापनों में ललिताजी की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता था. यहां उन्होंने एक बुद्धिमान गृहिणी की भूमिका निभाई जो अपने पैसे खर्च करते समय विवेकपूर्ण है और हमेशा सही चुनाव करती है. वहीं कोविड के दौरान दूरदर्शन पर उड़ान का पुनः प्रसारण किया गया.उस समय, स्मृति ईरानी ने कहा, "कुछ लोगों के लिए यह सिर्फ एक धारावाहिक था, मेरे लिए यह खुद को उन स्थितियों से मुक्त करने का आह्वान था जिनसे पार पाना मुझे असंभव लगता था".

 

Read More-

Mannara Chopra प्रियंका, परिणीति से जल्द मिलने का बना रही हैं प्लान?

Abhishek Kumar ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट, कहा- 'तुझे चाहता हूं...'

लंदन में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी Anushka Sharma?

अबू धाबी के हिंदू मंदिर उद्घाटन में पहुंचे Akshay Kumar

 

Latest Stories