मुनव्वर फारुकी पर अंडों से हमला किए जाने पर एल्विश ने दिया रिएक्शन

बिग  बॉस 17 का विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी पर हाल ही में अंडों की बरसात की गई  थी. इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने मुनव्वर फारुखी पर अंडों से हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

New Update
Munawwar Faruqui
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बिग  बॉस 17 का विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी पर हाल ही में अंडों की बरसात की गई  थी. यह घटना मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर हुई थी, जहां दो दुकानदारों के बीच झगड़े के दौरान अंडे फेंके गए थे. इस घटना में मुनव्वर फारुखी भी शामिल था. इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने मुनव्वर फारुखी पर अंडों से हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

मुनव्वर पर हुए हमले पर एल्विश ने दिया रिएक्शन

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान एल्विश यादव से मुनव्वर फारुखी पर अंडों से किए गए हमले के बारे में सवाल पूछा गया जिसका जवाब देते हुए यूट्यूबर ने कहा, "मैंने खुद ऐसी किसी घटना का अनुभव नहीं किया है, लेकिन हाल ही में जो हुआ वह भी बहुत गलत है. मैं यह नहीं कहूंगा कि यह अच्छी बात है या मैं ट्रोल नहीं करूंगा. मैं यह कहना चाहता हूं कि ऐसी स्थितियों में व्यक्ति बहुत अकेला महसूस करता है. यह वाकई बहुत बुरा लगता है कि लोग ऐसी चीजें कर रहे हैं. हां, यह सच है कि सफलता के साथ अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग मिलते हैं, लेकिन भगवान की कृपा से हमारे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ. हम नहीं चाहेंगे कि हमारे साथ या किसी और के साथ ऐसा हो".

खुद पर अंडे फेंके जाने पर मुनव्वर से दी सफाई

वहीं मुनव्वर फारुकी ने 'अंडे से हमले' की घटना के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा,“और दोस्तों, किसी ने मुझ पर अंडे नहीं फेंके. वहाम दो दुकानदारों के बीच लड़ाई शुरू हो गई. और अंडे कुछ बुजुर्ग लोगों पर फेंके गए, जिससे अंततः मुझे गुस्सा आया. अभी कौन मुझ पर हमला करेगा? किसी ने मुझ पर अंडे से हमला नहीं किया है. कॉम्पेटिटर एक-दूसरे से जलते हैं लेकिन जो लोग मुझसे जलन करते हैं वे मेरे कॉम्पेटिटर भी नहीं हैं".

मुनव्वर फारूकी का वर्कफ्रंट 

मुनव्वर फारूकी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. कॉमेडियन पहले ही कुछ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. अब वह वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं. मुनव्वर फारूकी की सीरीज का नाम फर्स्ट कॉपी है. हाल ही में उन्होंने इसका टीजर भी जारी किया था.

Munawwar Faruqui, Elvish yadav

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

Latest Stories