Emergency: कंगना रनौत ने PM इंदिरा गांधी की बायोपिक के बारे में बात की

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. फिल्म की लेखिका और निर्देशक कंगना रनौत हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Emergency Kangana Ranaut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार के साथ सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने राजनीतिक ड्रामा इमरजेंसी का निर्देशन किया है और हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के उद्देश्य के बारे में बात की है. साल के सबसे बड़े राजनीतिक नाटकों में से एक मानी जाने वाली यह फिल्म इतिहास पर एक वास्तविक परिप्रेक्ष्य लाती है. इसके साथ ही कंगना ने कहा है कि उन्होंने इंदिरा गांधी को भी ईमानदारी के साथ पर्दे पर उतारने की कोशिश की है.

kangana ranaut to the role of indira gandhi: इंदिरा गांधी की भूमिका  निभाएंगी कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रोल

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी पर कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने महिलाओं पर अपने विचार और फिल्म के प्रति अपने दृष्टिकोण को भी व्यक्त किया. 'जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, चाहे वह इंदिरा गांधी हों या कोई अन्य महिला, मुझे महिलाओं से बहुत सहानुभूति है. मैं इस बारे में दिखावा नहीं कर सकता और मेरे मन में भी महिलाओं के प्रति सम्मान है, इसलिए मैंने उनके लिए बहुत काम किया है. मैंने इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई है और जब आप एक कलाकार होते हैं तो हर चीज प्रेरणा का काम करती है. उन्हीं भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैंने वह फिल्म बनाई.' इसलिए जब यह सामने आएगा तो मुझे लगता है कि हर किसी को यह पसंद आएगा. उन्हें इसे एक मनोरंजक फिल्म के तौर पर देखना चाहिए. हमारे संविधान के साथ जो घटनाएं घटी, उन घटनाओं के पीछे क्या कारण हैं, हमें उन कारणों पर ध्यान देना चाहिए ताकि भविष्य में हमारे संविधान के साथ कोई छेड़छाड़ न हो. किसी नेता की विश्वसनीयता, गहरी छिपी सुरक्षा, असुरक्षा, ताकत या कमजोरी, सभी कारकों पर विचार किया जाना चाहिए ताकि भविष्य में हमारे संविधान में कोई हस्तक्षेप न हो. कंगना रनौत ने कहा, इसीलिए मैंने यह फिल्म बनाई."

 

फिल्म के बारे में

कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित, 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ज़ी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत संचित बलहारा का है और पटकथा और संवाद रितेश शाह का है. इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होने वाली है. बता दें कि, कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.

Tags : Emergency 

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories