इमरान हाशमी, मल्लिका शेरावत सालों बाद एक साथ आएंगे नजर?

ताजा खबर : इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत गुरुवार शाम उस समय सुर्खियों में आ गए जब दोनों को मुंबई में एक कार्यक्रम में एक-दूसरे से मिलते और बधाई देते देखा गया.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Emraan Hashmi Mallika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं जब से दोनों को मुंबई में एक कार्यक्रम में बातचीत करते और एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया था. गुरुवार को आनंद पंडित की बेटी की शादी का रिसेप्शन था, जिसमें सितारों का जमावड़ा था. लेकिन उनकी मुलाकात और एक-दूसरे का अभिवादन करने ने कई लोगों का ध्यान क्यों खींचा? ऐसा इसलिए है क्योंकि 'मर्डर' के सह-कलाकार 2003-2004 में फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही विवादों में रहे हैं. तो, आइए संक्षेप में देखें कि इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच क्या हुआ और उनके दुबारा मिलने की खबर क्यों सुर्खियों में है. कई मीडिया रिपोर्टस में कहा जा रहा हैं कि शायद ये जोड़ी दुबारा स्क्रीन पर दिख सकती हैं. ये तो देखने वाली बात है कि क्या दोनों किसी फिल्म में फिर एक साथ नजर आ सकते हैं. अभी यहां ये जान लेते है की इनके बीच दूरी किस वजह से आई थी. 

सालों बाद एक साथ दिखे इमरान हाशमी- मल्लिका शेरावत, लगाया एक-दूसरे को गले;  हॉट जोड़ी को देख इंटरनेट का पारा हुआ हाई

मल्लिका शेरावत ने इमरान के से हुई लड़ाई का किया खुलासा 

मर्डर (2004) की शूटिंग के दौरान, इमरान और मल्लिका के बीच किसी तरह की 'गलतफहमी' पैदा हो गई और वे सेट पर एक-दूसरे से बात नहीं करते थे. मल्लिका ने कुछ साल पहले मंदिरा बेदी के साथ एक इंटरव्यू में भी इस बात को कबूल किया था, जिसमें उन्होंने एक्टर के साथ अपनी लड़ाई को 'बचकाना' बताया था.

इमरान ने KWK में मल्लिका के बारे में कही ये बात 

मर्डर की रिलीज़ के कुछ समय बाद, इमरान करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो, कॉफ़ी विद करण का हिस्सा थे. वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ शो पर आये थे. 'रैपिड फायर' राउंड के दौरान एक्टर से पूछा गया कि उनके अनुसार सबसे अच्छा और सबसे खराब किसर कौन है. जवाब में इमरान ने 'बेस्ट किसर' के तौर पर जैकलीन फर्नांडीज का नाम लिया और 'सबसे खराब किसर' के तौर पर मल्लिका शेरावत का नाम लिया.

इतना ही नहीं उनसे उन चीजों के नाम बताने को कहा गया जो उन्हें एक्टर के बेडरूम में मिलेंगी. मल्लिका के नाम पर इमरान ने जवाब दिया ''हॉलीवुड में सफल होने के लिए एक बेवकूफ की पुस्तिका.''kwk के एपिसोड के बाद, मल्लिका इमरान द्वारा 'बैड किसर' कहे जाने पर भड़क गईं और एक इंटरव्यू में उन पर पलटवार करते हुए कहा कि वह एक सांप हैं. अपनी फिल्म 'हिस्स' में किस किया था इमरान से बेहतर किसर.

दोनों के बीच का झगड़ा कई गपशप कॉलम के लिए गर्म विषय बन गया जब तक कि 'जन्नत' अभिनेता ने यह नहीं कहा कि वह मल्लिका से नफरत नहीं करते थे, वे बस अपनी फिल्म 'मर्डर' के बाद संपर्क में नहीं रहे.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, इमरान की झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित शूटआउट एट बायकुला, तेजस प्रभा विजय देओस्कर की ग्राउंड ज़ीरो और राशि खन्ना के साथ द लास्ट राइड शामिल हैं. दूसरी ओर, मल्लिका अगली बार रजत शर्मा के साथ तुम्हारी प्यारी सविता और वीसी वडिवुदैयान के निर्देशन में बनी नागमथी में दिखाई देंगी.

Tags : Mallika Sherawat

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories