तलाक के बाद राजनीति में आएंगी ईशा देओल? हेमा मालिनी ने किया खुलासा!

ताजा खबर- पति भरत तख्तानी से अलग होने के बाद ईशा देओल का राजनीति की ओर रुझान होने की अटकलें हैं. हेमा मालिनी ने अपनी बेटी के करियर को लेकर किया है खुलासा.

New Update
esha-hema

ताजा खबर : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी जो बाद में से नेता बनीं. उन्होंने  कहा है कि उनकी एक्ट्रेस बेटी ईशा देओल भी राजनीति में रुचि रखती हैं. हेमा, जो वर्तमान में मथुरा से भाजपा की लोकसभा सदस्य हैं, हाल ही में अपने परिवार के समर्थन के बारे में बात कर रही थीं जब उन्होंने इसका खुलासा किया. दिलचस्प वाली बात यह है कि ईशा देओल द्वारा अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है.

Hema Malini considering acting comeback, says Esha Deol - Gold Andhra News:  Andhra News, Politics, Movies, Celebrities and more

हेमा मालिनी हाल ही में एबीपी न्यूज़ से बात कर रही थीं जब उन्होंने एक राजनेता के रूप में अपने पति धर्मेंद्र के समर्थन के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, "परिवार हर समय मेरे साथ है." और फिर कहा, "उनकी वजह से, मैं यह करने में सक्षम हूं." वे मुंबई में मेरे घर की देखभाल कर रहे हैं, इसलिए मैं बहुत आसानी से मथुरा आ रही हूं. मैं आती हूं और वापस चली जाती हूं. मैं जो कुछ भी कर रही हूं उससे धरम जी बहुत खुश हैं, इसलिए वह मेरा समर्थन करते हैं और वह मथुरा भी आते हैं.

हेमा मालिनी ने ईशा देओल के राजनीति में आने का किया खुलासा 

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी बेटियां ईशा और अहाना भी राजनीति में आने में रुचि रखती हैं, हेमा मालिनी ने कहा, "अगर वे चाहें." हालाँकि, उन्होंने तब खुलासा किया कि ईशा आने वाले वर्षों में राजनीति में शामिल हो सकती हैं क्योंकि वह रुचि रखती हैं. “ईशा इसके लिए बहुत इच्छुक है. उसे ऐसा करना पसंद है. हेमा ने कहा, ''अगले कुछ वर्षों में, अगर उनकी रुचि होगी, तो वह निश्चित रूप से (राजनीति में शामिल होंगी)''. 
 On Hema Malini And Dharmendra's Wedding Anniversary, Daughter Esha Deol  Shares Cute Post: "Stay Together Forever"
दिलचस्प बात यह है कि यह ऐसे समय में आया है जब ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से तलाक के कारण भी सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ने 2012 में शादी की लेकिन इस महीने की शुरुआत में यानी 11 साल साथ रहने के बाद अलग होने की घोषणा की. उन्होंने एक संयुक्त बयान जारी किया और खुलासा किया कि उन्होंने "परस्पर और सौहार्दपूर्ण तरीके से" अलग होने का फैसला किया है.

Esha Deol had opened up about marital challenges with Bharat Takhtani in  her book - The Statesman

उन्होंने कहा, “हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है,'' ईशा और भरत अपनी बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं, जो  छह और चार साल की हैं.  

Tags : Ayesha Khan, Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

     

Latest Stories