ईशा देओल ने फिल्मों में वापसी को लेकर दिया एक बड़ा हिंट?

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में मुंबई में वृक्षारोपण अभियान में भाग लिया और साथ में ही अपनी वापसी के बारे में खुलकर बात की हैं . 

New Update
Esha Deol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर  धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल पिछले काफी समय से अपने तलाक को लेकर चर्चा में थीं.  शादी के 11 साल बाद ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो रही हैं. उन्होंने अपने तलाक की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की. निजी जिंदगी में चुनौतियों के बावजूद वह एक्टिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

ईशा देओल-भरत तख्तानी तलाक समाचार: ईशा देओल और भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल  बाद अलग होने की पुष्टि की, उन्होंने आधिकारिक बयान जारी किया - अंदर ...

 ईशा देओल ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में की बात 

हाल ही में ईशा देओल ने मुंबई में एक वृक्षारोपण अभियान में हिस्सा लिया और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "इन दिनों मैं नई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं. बहुत जल्द घोषणाएं की जाएंगी. मैं बस इतना कह सकती हूं कि मैं फिर से काम करने को लेकर बहुत खुश हूं. " इवेंट में नो एंट्री एक्ट्रेस ने पेड़ लगाने के महत्व पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा, "पेड़ लगाना एक अद्भुत एहसास है क्योंकि यह सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए है. " उन्होंने कहा, "हाल ही में हमने मुंबई में भयंकर तूफान देखा. इससे पहले दुबई में भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गई थी.  यह सब प्रकृति की ओर से उसकी सुंदरता को बनाए रखने का आह्वान है."

Esha Deol First Meeting With Dharmendra First Wife Prakash Kaur Sunny Deol  Made All Arrangements - Amar Ujala Hindi News Live - Esha Deol:धर्मेंद्र की  पहली पत्नी के साथ कुछ ऐसी थी

एक्ट्रेस  ने वर्ष 2002 में आफताब शिवदासानी के साथ रोमांटिक फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. इसके बाद उन्होंने कई असफल प्रोजेक्ट्स में काम किया, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी गर्ल नेक्स्ट डोर इमेज को त्याग दिया और वर्ष 2004 की फिल्म धूम में एक बोल्ड अवतार में नजर आईं. 

धूम ने बड़ी सफलता हासिल की और ईशा देओल को लोकप्रियता दिलाई. वह चुरा लिया है तुमने, ना तुम जानो ना हम, नो एंट्री, दस और कुछ तो है जैसी फिल्मों में नजर आईं. हालांकि इनमें से कुछ फिल्में अच्छी चलीं, लेकिन इससे ईशा के करियर को कोई मदद नहीं मिली. वह अपने माता-पिता के स्टारडम को दोहरा नहीं पाईं और जल्द ही इंडस्ट्री से दूर हो गईं. उन्हें हाल ही में सुनील शेट्टी के साथ ओटीटी सीरीज हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में देखा गया था. वह अब मनोरंजन की दुनिया में दूसरी पारी के लिए तैयार हैं. 

Read More:

कियारा आडवाणी पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आएंगी

शबाना आजमी को 'फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

Latest Stories