भरत तख्तानी से तलाक लेने के बाद ईशा देओल ने शेयर की पहली तस्वीर

ताजा खबर - ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर के साथ एक प्रेरक नोट लिखा. ईशा और पति भरत तख्तानी ने फरवरी में तलाक की घोषणा की थी.

New Update
Esha Deol

ताजा खबर : ईशा देओल ने फरवरी की शुरुआत में अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने की घोषणा की थी. वह हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की बीच वेडिंग के लिए गोवा में थीं. अलग होने की घोषणा के बाद गुरुवार को ईशा ने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया. अभिनेता ने एक कार से धूप में चूमते हुए अपनी एक सेल्फी पोस्ट की.

ईशा देओल की इंस्टाग्राम पोस्ट

ईशा ने कैप्शन में लिखा, "चाहे कितना भी अंधेरा क्यों न हो सूरज निकलेगा (पीला दिल और सूरज इमोजी)." उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग 'सनशाइन, सनराइज और 'आभार' जोड़ा.

 

बुधवार को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की गोवा शादी में शामिल होने के बाद यात्रा करते समय ईशा ने गुरुवार को ली गई तस्वीर में डायर टोपी और एक काला टॉप पहना था. ईशा की नई इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक टिप्पणी में लिखा है, "आप खूबसूरत हैं. आप खूबसूरत हैं. आप मजबूत हैं और किसी को भी आप पर संदेह नहीं करने देते." 

ईशा और भरत का रिश्ता

ईशा देओल दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं. उन्होंने और भरत तख्तानी ने 2012 में मुंबई में शादी की. उनकी दो बेटियां हैं - राध्या, जिनका जन्म 2017 में हुआ और मिराया, जिनका जन्म 2019 में हुआ. शादी के 11 साल से अधिक समय के बाद, ईशा और भरत तख्तानी ने फरवरी की शुरुआत में अलग होने की घोषणा की.

Esha Deol Bharat Takhtani Divorce reason extramarital affair

उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा, ''हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा. हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है."

Tags : Netflix Read More:

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories