रेस्तरां में फैन ने चुकाया सोनू सूद का बिल, एक्टर ने किया शुक्रिया अदा

दूसरों की हमेशा मदद करने वाले सोनू सूद को एक शख्स ने बेहद खूबसूरत अंदाज में शुक्रिया कहा है. यहीं नहीं उस शख्स ने एक्टर का शुक्रिया अदा करते हुए उनका बिल भ चुका दिया. जिसके बाद अब एक्टर ने उस अनजान शख्स का शुक्रिय अदा किया हैं. 

New Update
Sonu Sood

Sonu Sood

ताजा खबर: Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आए दिन किसी न किसी की मदद कर मिसाल कायम करते रहते हैं. इसी वजह से लोग उन्हें मसीहा कहते हैं. वहीं दूसरों की हमेशा मदद करने वाले सोनू सूद को एक शख्स ने बेहद खूबसूरत अंदाज में शुक्रिया कहा है. यहीं नहीं उस शख्स ने एक्टर का शुक्रिया अदा करते हुए उनका बिल भ चुका दिया. जिसके बाद अब एक्टर ने उस अनजान शख्स का शुक्रिय अदा किया हैं. 

अनजान शख्स ने फैन के लिए नोट

Sonu Sood

दरअसल, सोनू सूद हाल ही में दुबई में खाना खा रहे थे तभी एक अनजान शख्स ने एक्टर  को देखा और रेस्तरां में उनका बिल चुकाया. उस शख्स ने सोनू के लिए एक नोट भी छोड़ा जिसमें लिखा था, "देश के लिए आपके द्वारा किए गए सभी अच्छे कार्यों के लिए धन्यवाद".  वहीं सोनू सूद ने उस नोट का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया हैं.

सोनू सूद ने दी प्रतिक्रिया

इसके साथ ही सोनू सूद उस नोट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उस शख्स का शुक्रिया किया. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मुझे नहीं पता कि ये किसने किया, लेकिन किसी ने रेस्टोरेंट में हमारे डिनर का पूरा बिल चुका दिया है. साथ ही ये प्यारा सा नोट भी लिखा है. यह दिल को छू गया. धन्यवाद दोस्त. ये बहुत मायने रखता है". वहीं इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दिया हैं. 

सोनू सूद का वर्कफ्रंट

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बाद करें तो एक्टर  ने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म पूरी कर ली है. 'फतेह' एक साइबर क्राइम थ्रिलर है जिसमें सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं, जो सूद की प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.

Read More-

आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थीं Jaya Bachchan, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

 

 

Latest Stories