ग्रैमी अवार्ड विनर Ricky Kej ने मुंबई में खराब होटल का अनुभव शेयर किया

ताजा खबर : ग्रैमी अवॉर्ड विजेता रिकी केज ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके कमरे के फर्श पर एक कॉकरोच घूमता नजर आ रहा है.

New Update
Grammy Award winner Ricky Kej
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : ग्रैमी अवॉर्ड विजेता रिकी केज ने हाल ही में अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर मुंबई में अपने 'खराब' होटल अनुभव के बारे में बताया. केज ने बताया कि वह एयरपोर्ट पर एक होटल में ठहरे हुए थे जब वह कमरे में कॉकरोच देखकर चौंक गए. उन्होंने आगे "गंदी बाथरूम नालियों" और "ख़राब पाइपलाइन" के बारे में शिकायत की.

रिकी केज ने शेयर किया पोस्ट 

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “अतीत में एक बार बुरा अनुभव हुआ, उन्हें दूसरा मौका देने की कोशिश की. दुर्भाग्य से - चेक-इन काउंटर से अप्रशिक्षित कर्मचारी, कमरे में कॉकरोच, दोषपूर्ण पाइपलाइन, गैर-मौजूद कपड़े धोने की पिकअप, गंदे शौचालय नालियां, आदि. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे सुधार करेंगे... समूह की खातिर,'' 

 

इसके बाद के पोस्ट में, ग्रैमी अवॉर्ड विजेता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें एक कॉकरोच उनके कमरे के फर्श पर घूमता हुआ दिखाई दे रहा था. इतना ही नहीं, रिकी ने होटल के कर्मचारियों पर असभ्य होने का आरोप लगाया और लिखा, “मेरे ट्वीट के बाद, @stayatginger के लोगों ने मेरी चाबी निष्क्रिय कर दी है. अशिष्टता, धमकी भरी सेवा, शालीनता..और अब प्रतिशोध. ऐसा प्रतीत होता है कि मुंबई हवाई अड्डे पर जिंजर होटल के साथ एक बड़ी सांस्कृतिक समस्या है. @TataCompanies कृपया ध्यान दें.” 
रिकी की पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद, होटल के आधिकारिक एक्स हैंडल ने भी संगीतकार को जवाब दिया और असुविधा के लिए उनसे माफी मांगी. “प्रिय रिकी, कृपया आपके प्रवास के दौरान हुई असुविधा के लिए हमारी ईमानदारी से क्षमायाचना स्वीकार करें. हम मामले की तत्परता से जांच कर रहे हैं. आपकी प्रतिक्रिया अमूल्य है, और हमारी टीम का एक सदस्य जल्द ही आपसे संपर्क करेगा. सम्मान."

रिकी केज एक संगीतकार हैं जो तीन बार ग्रैमी जीतने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बेस्ट न्यू एज एल्बम श्रेणी में क्रमशः 2015 और 2022 में अपने पहले दो ग्रैमी जीते. उनकी नवीनतम ग्रैमी जीत पिछले साल थी जब उन्होंने प्रतिष्ठित ब्रिटिश रॉक बैंड द पुलिस के ड्रमर स्टीवर्ट कोपलैंड के साथ डिवाइन टाइड्स के लिए सर्वश्रेष्ठ इमर्सिव ऑडियो एल्बम पुरस्कार शेयर किया था. तेज ने न्यूयॉर्क और जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय सहित दुनिया भर में प्रदर्शन किया है. 

Tags : Grammy Award winner Ricky Kej 

Latest Stories