हीरामंडी से अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए फरदीन खान हुए भावुक

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान 14 साल बाद संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स रिलीज हीरामंडी के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

New Update
Fardeen Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : हीरामंडी सीरीज में फरदीन खान के फर्स्ट लुक पोस्टर ने कई लोगों का ध्यान खींचा. यह 14 साल के अंतराल के बाद फरदीन की स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है. मंगलवार को मुंबई में हीरामंडी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, एक्टर  अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए और उन्होंने उन्हें 'सही भूमिका' देने के लिए संजय लीला भंसाली के प्रति आभार व्यक्त किया.

 फरदीन ने कही ये बात 

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फरदीन ने कहा, "सबसे पहले, यह मेरे लिए बहुत लंबा अंतराल रहा है. कम से कम यह कहने के लिए लगभग 14 साल हो गए हैं. मैं इस शानदार स्टार कास्ट के साथ काम करने के इस अवसर के लिए बेहद आभारी हूं." नेटफ्लिक्स जैसा मंच और खुद संजय लीला भंसाली, मैं एक अभिनेता के रूप में स्क्रीन पर वापसी के लिए इससे बेहतर अवसर की उम्मीद नहीं कर सकता था.''

'उनके जैसा किरदार लिखने वाला कोई नहीं है'

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए, यह कुछ ऐसा था जो मैंने कभी नहीं किया और यह मेरे लिए एकदम सही भूमिका थी. जिस उम्र में मैं हूं, स्क्रीन पर वापस आने के लिए, आप एक निश्चित मात्रा में जीवन के अनुभव, ज्ञान के साथ आते हैं और आप जानते हैं कि आप वास्तव में उन परतों में योगदान कर सकते हैं जो संजय अपने सभी पात्रों में लिखते हैं. उनके किरदार बहुत पेचीदा, बहुत जटिल हैं. उनके जैसा चरित्र लिखने वाला कोई नहीं है. वह स्पेक्ट्रम और भावनाओं के पार जाता है, और उसे इसकी सहज समझ है. उनके साथ काम करना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन साथ ही, जब आप यह सब एक साथ देखते हैं, तो यह सब समझ में आता है. मैं अब भावुक हो रहा हूं... मैं इस मौके के लिए बेहद आभारी हूं और यहां आकर बहुत खुश हूं."

सीरीज में शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह भी हैं. श्रृंखला का नेतृत्व करने वाली महिलाओं की मुख्य टोली मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल हैं. हीरामंडी: डायमंड बाज़ार देश के स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि में वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से एक चमकदार जिले हीरामंडी की सांस्कृतिक वास्तविकता की पड़ताल करता है. यह 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगा.

Fardeen Khan

Read More:

जिया शंकर ने फैंस से मां के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories