फरदीन खान ने खुलासा किया कि उन्हें हीरामंडी में भूमिका कैसे मिली

ताजा खबर : हीरामंडी से एक्टर फरदीन खान 14 साल बाद वापसी कर रहे हैं. निर्माता संजय लीला भंसाली की यह सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

New Update
Fardeen Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के साथ ओटीटी में वापसी इस साल के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक है. इस शो के ज़रिए, फ़रदीन खान 14 साल बाद अभिनय में वापसी कर रहे हैं. न्यूज़18 के साथ एक इंटरव्यू में , एक्टर  ने खुलासा किया कि उन्हें एक कार्यक्रम में निर्देशक के कास्टिंग एजेंट ने देखा था और कैसे उन्हें इस भूमिका के लिए स्क्रीन टेस्ट देने का मौक़ा मिला.

फरदीन ने क्या कहा

इंटरव्यू में फरदीन ने कहा, "मुझे एक अवॉर्ड फंक्शन में श्रुति महाजन ने देखा, जिन्होंने सालों से भंसाली के साथ मिलकर काम किया है. मुझे नहीं पता कि वह वहां मौजूद थीं या उन्होंने मुझे टीवी पर देखा था, लेकिन उन्हें लगा कि मैं वली के किरदार के लिए उपयुक्त हूं. जब मैं अबू धाबी से वापस आया तो उन्होंने मुझे कॉल किया. उन्होंने मुझसे कहा कि वह चाहती हैं कि मैं भंसाली और उनकी टीम से मिलूं. और चूंकि मैं इतने लंबे समय से फिल्मों से दूर था, इसलिए वे बस यह देखना चाहती थीं कि क्या मैं वाकई इस किरदार के लिए उपयुक्त हूं."


उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्होंने किरदार के लिए लुक टेस्ट भी दिया. "वह [भंसाली] मेरे लुक टेस्ट के दौरान वहां नहीं थे. मेरी तस्वीरें उन्हें भेजी गईं और फिर मुझे उनका फोन आया. उन्होंने कहा, 'बधाई हो, आप वली मोहम्मद हैं!' यह रोमांचक और नर्वस करने वाला था क्योंकि मैं लंबे समय से सेट पर नहीं गया था, "उन्होंने कहा. अभिनेता श्रृंखला में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

हाल ही में फरदीन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें पोस्ट कीं और कैप्शन में लिखा: "आभारी और प्यार से भरा हुआ; हमारी रात को एक शानदार उत्सव बनाने वाले सभी लोगों का दिल से शुक्रिया. हम आप सभी के #हीरामंडी की दुनिया में गोता लगाने का इंतजार नहीं कर सकते, 1 मई से स्ट्रीमिंग, केवल #नेटफ्लिक्स पर."

 

हीरामंडी की स्क्रीनिंग 24 अप्रैल को मुंबई में आयोजित की गई थी. इसमें आलिया भट्ट, रेखा, नीतू कपूर, दीप्ति नवल, सलमान खान, हर्षवधन राणे, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा समेत कई सितारे शामिल हुए थे.

Tags : Heeramandi

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories