फरदीन खान ने अदिति के साथ हीरामंडी के लिए शूट किया पहला सीन शेयर किया

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदे शेख ने अहम भूमिका निभाई हैं.

New Update
Fardeen Khan shares
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फरदीन खान ने पीरियोडिक वेब सीरीज हीरामंडी से शानदार वापसी की है. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस सीरीज ने सभी का दिल जीत लिया है. मल्टीस्टारर शो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. खैर, आज फरदीन खान ने अपना पहला वीडियो क्लिप शेयर किया है. इसमें अदिति रॉय हैदरी के साथ एक रोमांटिक सीन है. उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है.

Heeramandi's Wali Sahab aka Fardeen Khan will never see Aditi Rao Hydari's  Bibbojaan the same way; Find out why | PINKVILLA

फरदीन खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "हीरामंडी के लिए मैंने पहला सीन फिल्माया और पहली बार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया. यह यादगार और रोमांचक अनुभव था. विस्तार और भव्य सेटों पर अपने सावधानीपूर्वक ध्यान के लिए जाने जाने वाले एसएलबी सर एक ऐसा माहौल बनाते हैं जो गहन और प्रेरक दोनों है. सेट एक दृश्य मास्टरपीस की तरह था, जिसमें जटिल डिजाइन, विस्तृत वेशभूषा और इतिहास और नाटक की स्पष्ट भावना थी." क्लिप में फरदीन और अदिति रोमांटिक बातें करते नजर आ रहे हैं. फैन्स ने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया दी.

 यहां देखें वीडियो:

 

फरदीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक इवेंट में शामिल होने के दौरान उन्होंने संयोग से सीरीज के कास्टिंग डायरेक्टर का ध्यान अपनी ओर खींचा. उन्होंने कहा, "मुझे एक अवॉर्ड फंक्शन में श्रुति महाजन ने देखा, जिन्होंने सालों से मिस्टर भंसाली के साथ मिलकर काम किया है. मुझे नहीं पता कि वह वहां मौजूद थीं या उन्होंने मुझे टेलीविजन पर देखा था, लेकिन उन्हें लगा कि मैं वली के किरदार के लिए उपयुक्त हूं."

Fardeen Khan recalls first scene he shot for Heeramandi ft Aditi Rao  Hydari: 'Felt a mix of excitement and nervousness' | PINKVILLA

तो, आगे क्या हुआ? फरदीन कहते हैं, "जब मैं अबू धाबी से वापस आया तो उसने मुझे फोन किया. उसने मुझसे कहा कि वह चाहती है कि मैं मिस्टर भंसाली और उनकी टीम से मिलूं. और चूंकि मैं इतने लंबे समय से फिल्मों से दूर था, इसलिए वे बस यह देखना चाहते थे कि क्या मैं वास्तव में इस किरदार के लिए उपयुक्त हूं."

हीरामंडी: द डायमंड बाजार में अब मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख तवायफ के रूप में हैं. इस सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी नवाबों की भूमिका में हैं.

Latest Stories