अपने ब्रेक के दौरान सलमान खान के संपर्क में थे Fardeen Khan!

ताजा खबर: Fardeen Khan on Comeback: फरदीन खान 14 साल बाद संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित सीरीज 'हीरामंडी' से वापसी की हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने कहा कि उन्हें एक दशक पहले तक ऑफर मिलने के बावजूद इंडस्ट्री छोड़ने का पछतावा है.

New Update
Fardeen Khan

Fardeen Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Fardeen Khan on Comeback: फरदीन खान (Fardeen Khan)ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. कई हिट फिल्में देने के बाद फरदीन खान अचानक सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गए. लेकिन फरदीन खान 14 साल बाद संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित सीरीज 'हीरामंडी' से वापसी की हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने कहा कि उन्हें एक दशक पहले तक ऑफर मिलने के बावजूद इंडस्ट्री छोड़ने का पछतावा है. इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि अपने करियर को फिर से शुरू करने के लिए अपने पूर्व सहयोगियों से संपर्क किया. 

लोगों की धारणा को बदलने की कोशिश कर रहे है फरदीन खान 

पिता की मौत से टूटा एक्टर, एक्टिंग से लिया लंबा ब्रेक, बोला- अफसोस होता  है... - Fardeen khan regrets break decision was depressed by father feroze  khan demise kids born via ivf

फरदीन खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "मैं पूरी तरह से अलग हो गया. मैं हर कुछ महीनों में मुंबई वापस आता था, लेकिन मैं बस अलग ही हो गया. हां, उस समय, 2014-15 तक कई ऑफर आए, लेकिन उसके बाद लोगों ने मान लिया कि मैं देश से बाहर चला गया हूं. यह एक ऐसी धारणा है जिसे मैं अभी भी बदलने की कोशिश कर रहा हूं. मैं भारत में रहता हूं, मैं अब यहीं रहता हूं, यह मेरा घर है. लेकिन पहले भी यही धारणा थी, और यह सही भी था क्योंकि मैं उस समय वहां नहीं था".

फरदीन को हैं लंबा ब्रेक लेने का पछतावा 

फरदीन का वजन घटा | फरदीन खान ने अपने भारी वजन घटाने के बारे में बात की;  शेयर, 'मैं शारीरिक रूप से 25 का महसूस करना चाहता था'

फरदीन खान ने आगे कहा, "एक निश्चित बिंदु तक तो ऑफर मिलते रहे, लेकिन फिर मैंने बहुत वजन बढ़ा लिया और यह लोगों के लिए एक संकेत था कि, 'अरे, वह स्पष्ट रूप से इच्छुक नहीं है.' निश्चित रूप से मुझे 12 साल का इतना लंबा ब्रेक लेने का पछतावा है. यह बहुत बड़ा पछतावा है. यह योजनाबद्ध नहीं था, लेकिन मैं चाहता हूं कि यह अंतराल कम से कम 6-7 साल का हो. मुझे अपने पिता को खोने के बाद और अपने निजी कारणों से भी कुछ समय की छुट्टी की जरूरत थी".

सलमान खान के संपर्क में हैं एक्टर

फरदीन खान की बेरोजगारी में मददगार बने थे सलमान खान! मुकेश छाबड़ा से भी की  मुलाकात, एक्टर बोले- 'लंबा ब्रेक हो गया' - News18 हिंदी

वहीं फरदीन खान जब इंडिया लौटे तब उन्होंने फिर से शुरू करने के लिए अपने पूर्व सहयोगियों से संपर्क किया. वे नो एंट्री में अपने सह-कलाकार सलमान खान के संपर्क में रहे. उन्होंने कहा, "संजय गुप्ता ने हमारी दूसरी मुलाकात में मुझे एक फिल्म ऑफर की! जब मैं वापस आया तो यह डरावना था, मुझे फिर से एक नया कलाकार जैसा महसूस हुआ. यह अच्छा लगता है कि लोग आपको भूले नहीं हैं, लोग अभी भी आपका काम देखना चाहते हैं. सलमान के साथ मैं काफी समय से संपर्क में हूं. मैं मुकेश छाबड़ा से भी मिला हूं. मैं अब लोगों को यह समझाने की कोशिश कर रहा हूं कि मैं यहां हूं और काम करने के लिए तैयार हूं."

फरदीन खान का वर्कफ्रंट

हीरामंडी में अभिनय करने के बाद, फरदीन खान अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के साथ कॉमेडी फिल्म खेल खेल में नजर आएंगे, जो स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होगी. वह संजय गुप्ता और टी-सीरीज द्वारा समर्थित हॉरर ड्रामा विस्फोट में भी नजर आएंगे, जो 2012 में आई वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर एंड सिजर्स पर आधारित है.

Read More:

विजय सेतुपति ने की शाहरुख खान की तारीफ, कहा- 'मैं उनकी आवाज सुनकर...'

जीवन के कठिन समय को याद कर इमोशनल हुए विजय सेतुपति,कहा-'बस गरीबी से..'

Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Latest Stories