विजय सेतुपति ने की शाहरुख खान की तारीफ, कहा- 'मैं उनकी आवाज सुनकर...'

ताजा खबर: विजय सेतुपति की गिनती देश के बेहतरीन स्टार्स में होती है. वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान से पहले, विजय ने फर्ज़ी के साथ हिंदी में अपना ओटीटी डेब्यू किया था. इस बीच विजय सेतुपति ने हाल ही में अपने जवान को-स्टार शाहरुख खान के बारे में बात की. 

New Update
Vijay Sethupathi

Vijay Sethupathi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Vijay Sethupathi on Shah Rukh Khan विजय सेतुपति की गिनती देश के बेहतरीन स्टार्स में होती है. अपने अभिनय से उन्होंने न सिर्फ साउथभारत में बल्कि हिंदी सिनेमा में भी अच्छी लोकप्रियता हासिल की है. वहीं शाहरुख खान की फिल्म जवान से पहले, विजय ने पिछले साल प्राइम वीडियो के फर्ज़ी के साथ हिंदी में अपना ओटीटी डेब्यू किया था. इस बीच विजय सेतुपति ने हाल ही में अपने जवान को-स्टार शाहरुख खान के बारे में बात की. 

विजय सेतुपति ने शाहरुख को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान की आवाज के मुरीद हुए विजय सेतुपति, बोले- स्टार से परे है उनकी  शख्सियत

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान विजय सेतुपति ने शाहरुख के बारे में बात करते हुए कहा , "मैं शाहरुख खान की आवाज सुनकर हैरान हूं . वह एक बेहतरीन कहानीकार हैं. उनका दिमाग बहुत बहुमुखी है. मैंने उनसे एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक स्टार की तुलना में एक व्यक्ति के रूप में अधिक आकर्षक हैं".

जब तबियत खराब होने के बावजूद शाहरुख ने की शूटिंग

किस वजह से शाहरुख खान की फिल्म में विजय सेतुपति ने किया काम? किया खुलासा |  Jawan Movie Prevue Trailer Release South Superstar Vijay Sethupathi Role  Played This Reason | TV9 Bharatvarsh

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में विजय सेतुपति ने शाहरुख खान द्वारा की गई तारीफों के बारे में बात की. उस दौरान विजय सेतुपति ने कहा, "मैं हर किसी से कुछ न कुछ सीखता हूं. शाहरुख खान से मैंने जो सीखा है, वह यह है कि उनका एनर्जी लेवल कभी कम नहीं होता. एक दिन शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत खराब थी, लेकिन जब तक वह आपको नहीं बताते, तब तक आप इसका पता नहीं लगा सकते. यह उनकी एक अद्भुत खूबी है. उन्होंने मेरे बारे में बहुत सी बातें बताईं, जिन्हें सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई. यहां तक ​​कि रजनीकांत और विजय ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा, उससे भी मुझे बहुत खुशी हुई. मुझे खुशी हुई कि उन्होंने मेरे और मेरे अभिनय के बारे में इतने सारे पहलुओं पर गौर किया."

14 जून को रिलीज हुई थी विजय सेतुपति की फिल्म

बता दे विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म महाराजा 14 जून को रिलीज हुई. निथिलन समीनाथन निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास और डीओपी नटराज, भारतीराजा, अभिरामी, सिंगमपुली, अरुलदोस, मुनीशकांत, विनोथ सागर और कल्कि समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है.

Read More:

जीवन के कठिन समय को याद कर इमोशनल हुए विजय सेतुपति,कहा-'बस गरीबी से..'

Pashmina Roshan हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, एक्ट्रेस ने बताई वजह!

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

YRF SPY यूनिवर्स फिल्म में आलिया संग काम करने को लेकर बोली शरवरी वाघ

Latest Stories