फरहान अख्तर और रणवीर सिंह की Don 3 इस साल तक के लिए हुई पोस्टपोन?

 ताजा खबर :  निर्देशक फरहान अख्तर अपनी तीसरी किस्त में रणवीर सिंह के साथ शाहरुख खान की भूमिका निभाते हुए डॉन की कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं.

New Update
ranveer farhan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर:  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को फिल्म डॉन 3 के मुख्य किरदार के रूप में अहम भूमिका निभाई है, फैन्स उन्हें एक्शन से भरपूर अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं. और अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि उद्योग के एक सूत्र ने इंडिया टुडे के साथ विशेष रूप से शेयर किया कि फिल्म का शेड्यूल ट्रैक पर है और यह 2025 में फ्लोर पर जाएगी.

रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 अगले साल फ्लोर पर जाएगी

 जबकि प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है, फिल्म अगले साल ही फ्लोर पर जाएगी, सूत्र ने कहा, "डॉन 3 का हमेशा से इरादा 2025 में फ्लोर पर आने का था. तैयारी की योजना उसी के अनुसार बनाई गई है." फरहान ने पिछले इंटरव्यू में पुष्टि की थी कि वे पहले ही फिल्म की घोषणा करना चाहते थे क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि फैन्स अनावश्यक अटकलों से निराश हो गए. 
रणवीर सिंह द्वारा एक साल का पितृत्व अवकाश लेने की हालिया रिपोर्टों ने फिल्म के भविष्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इंडिया टुडे के साथ हुए एक इंटरव्यू में निर्देशक फरहान अख्तर ने यह भी शेयर किया था कि वह जुलाई में एक के रूप में अपनी अगली फिल्म कैसे शुरू करेंगे, जिससे 'डॉन 3' के बारे में और अधिक सवाल उठने लगे हैं.


फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, 'डॉन 3' एक और एड्रेनालाईन-ईंधन वाली किस्त देने का वादा करती है. जबकि मूल फिल्म में अमिताभ बच्चन थे, एक्सेल प्रोडक्शंस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे. जहां निर्माता रणवीर के कार्यभार संभालने को लेकर आश्वस्त हैं, वहीं दर्शकों का एक वर्ग अपनी नाराजगी व्यक्त करने से नहीं कतरा रहा है.

डॉन 3 में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में होंगी. पिछले महीने उनके बोर्ड में आने की घोषणा करते हुए, फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, "डॉन यूनिवर्स में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी...#डॉन3." इस पर उन्होंने जवाब दिया, "प्रतिष्ठित डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर और इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं! हम आपके सभी प्यार और समर्थन की उम्मीद करते हैं क्योंकि हम एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकले हैं." फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है. 

Tags : Farhan Akhtar | Don 3

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर फरहान अख्तर ने कही ये बात

RC 16 की घोषणा के बाद राम चरण ने जान्हवी कपूर के साथ तस्वीरें शेयर की

Latest Stories