फरहान अख्तर,एक्सेल एंटरटेनमेंट-बावेजा स्टूडियो एक फिल्म के लिए आए साथ

ताजा खबर - एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बार-बार दर्शकों को ZNMD, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 और कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अब वह दर्शकों के लिए एक बार फिर फरहान अख्तर के साथ आ रहें है.

New Update
Farhan Akhtar

ताजा खबर - फरहान अख्तर - रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट और हरमन बावेजा के नेतृत्व वाले बावेजा स्टूडियोज ने एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म के लिए अपने तीसरे सहयोग के लिए हाथ मिलाया है. उन्होंने इसे अपने सोशल हैंडल पर भी शेयर किया है और इसने प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर करेंगे एक साथ काम 

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और हरमन बावेजा के नेतृत्व वाले बावेजा स्टूडियोज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज ने अपने तीसरे सहयोग के लिए हाथ मिलाया है." एक प्रशंसक ने लिखा, "क्या सहयोग है." एक अन्य ने लिखा, "बधाई हो टीम." पहले से ही पाइपलाइन में दो रोमांचक परियोजनाओं, एक दिलचस्प कोर्टरूम ड्रामा और एक विजिलेंट-एक्शन श्रृंखला के साथ, नया सहयोग उच्च सामग्री संचालित परियोजनाएं बनाने की उनकी यात्रा को और मजबूत करता है. 


फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की अध्यक्षता वाली एक्सेल एंटरटेनमेंट वास्तव में देश के सबसे बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस में से एक है. उन्होंने दर्शकों तक कुछ सबसे मनोरंजक फिल्में और वेब सीरीज पेश की हैं. अब, सम्मोहक सामग्री प्रदान करने के अपने दृष्टिकोण में एक और विंग जोड़ते हुए, हमें तीसरे सहयोग की नवीनतम घोषणा सुनने को मिलती है 
रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने कहा, “बावेजा स्टूडियोज के साथ मिलकर, हम महान कहानी कहने के लिए अपने साझा समर्पण को जोड़ते हैं. हमारा सहयोग हमारे अनूठे दृष्टिकोणों को एक साथ लाने और हर जगह हमारे दर्शकों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव बनाने पर केंद्रित है.” 

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की फिल्में 

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी, उन्होंने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 और कई अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों की सेवा की है. वर्तमान में, प्रोडक्शन हाउस बहुप्रतीक्षित डॉन 3 और जी ले जरा के लिए तैयारी कर रहा है. 

Read More:

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में Murlikant Petkar का रोल निभाएंगे! 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories