अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

ताजा खबर : चेन्नई में आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, संगीतकार एआर रहमान और गायक सोनू निगम की शानदार परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे.

New Update
Tiger Shroff
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : आईपीएल (IPL) का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू होगा. इस सीजन का पहला मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. लेकिन उससे पहले एक भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे परफॉर्म करेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग के इस नए सीजन का उद्घाटन करेंगे. बीसीसीआई (BCCI) शानदार ओपनिंग शो देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. आईपीएल के आधिकारिक एक्स पेज ने उन कलाकारों की आधिकारिक पुष्टि की है जो आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में प्रदर्शन करेंगे. 
अक्षय कुमार सहित अन्य सितारें IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे.

अगर अभिनेताओं की बात करें तो बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे. दूसरी ओर, ऑस्कर पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक सोनू निगम भी आईपीएल 2024 के उद्घाटन समारोह में मनोरंजन का तड़का लगाएंगे. आईपीएल के एक्स पेज ने इन नामों की पुष्टि करते हुए एक पोस्टर शेयर किया है. "मंच तैयार है, रोशनी उज्ज्वल है, और सितारे #TATAIPL 2024 के उद्घाटन समारोह में चमकने के लिए तैयार हैं! क्रिकेट और मनोरंजन के अविस्मरणीय संगम के लिए तैयार हो जाइए. एक तारकीय लाइनअप!" उनका कैप्शन पढ़ें.

यहां देखें पोस्टर: 

 

उद्घाटन समारोह के बारे में 


आईपीएल 2024 का उद्घाटन समारोह 22 मार्च को शाम 6.30 बजे शुरू होगा. उद्घाटन समारोह का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा जियो सिनेमा ऐप और उसकी वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि महिला प्रीमियर लीग 2024, 17 मार्च को आरसीबी (RCB) द्वारा अपना पहला खिताब जीतने के साथ समाप्त हुई.

पहला मैच CSK vs RCB के बीच होगा 

आईपीएल 2024 का पहला मैच मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के उद्घाटन मैच में सबसे बड़े फैनबेस वाली टीमें आमने-सामने होंगी. 

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुष्पा 2 में रश्मिका ने पहनी लाल साड़ी, श्रीवल्ली का लुक हुआ वायरल

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories