सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु के मस्तिष्क में आंतरिक रक्तस्राव का पता चलने और मस्तिष्क की सर्जरी कराने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना दुख व्यक्त किया.

New Update
kangana (3)
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कंगना रनौत ने स्वीकार किया कि वह सद्गुरु जग्गी वासुदेव की हालिया मस्तिष्क सर्जरी से हिल गई थीं. अज्ञात लोगों के लिए बता दें कि, सद्गुरु जग्गी वासुदेव को नई दिल्ली में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को आंतरिक रक्तस्राव के कारण मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी. उनके स्वास्थ्य की खबरें सुर्खियों में आने के बाद, कंगना एक्स के पास गईं और कबूल किया कि उन्हें लगता है कि उनका सिर घूम रहा है. उन्होंने कहा कि आईसीयू में सद्गुरु की छवि ने उन्हें 'उनके अस्तित्व की नश्वर प्रकृति' के बारे में एहसास कराया और कहा कि वह 'अचानक टूट गईं'.

Kangana-Ranaut-with-sadhguru.

कंगना ने सद्गुरु के बारे में कही ये बात 

कंगना ने सद्गुरु के बारे में कहा, "आज जब मैंने सद्गुरु जी को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखा तो मैं अचानक उनके अस्तित्व की नश्वरता से प्रभावित हो गई, इससे पहले मुझे कभी नहीं लगा था कि वह हमारे जैसे ही हड्डियां, खून, मांस हैं." उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं, मुझे लगा कि धरती हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है, मुझे अपना सिर घूमता हुआ महसूस हो रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं और इस पर विश्वास नहीं करना चाहती हूं, लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं." 

\

“आज लाखों लोग (भक्त) मेरा दुख साझा करते हैं, मैं अपना दर्द आप सभी के साथ साझा करना चाहता हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रहा हूं. बेहतर होगा कि वह ठीक हो जाए अन्यथा सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी नहीं हिलेगी. यह क्षण बेजान और स्थिर लटका हुआ है,'' उन्होंने अपनी पोस्ट समाप्त की. 
बुधवार को, सद्गुरु की टीम ने सर्जरी से उबरते हुए अस्पताल के बिस्तर पर आध्यात्मिक गुरु का एक वीडियो साझा किया. उन्होंने कहा कि सद्गुरु पिछले चार हफ्तों से गंभीर सिरदर्द से जूझ रहे थे, लेकिन वे अपने निर्धारित कार्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे, जिसमें महाशिवरात्रि समारोह भी शामिल था. हालाँकि, 15 मार्च को, अंततः उनका एमआरआई स्कैन कराया गया और रिपोर्ट से पता चला कि उनके मस्तिष्क में भारी रक्तस्राव हुआ था.

“सद्गुरु ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के अपने सत्र सहित अपनी प्रतिबद्धताओं को रद्द करने से इनकार कर दिया, जिसमें उन्होंने शक्तिशाली दर्द निवारक दवाओं और बेहोशी की दवा के प्रभाव में भाग लिया था. 17 तारीख की सुबह, सद्गुरु को अस्पताल ले जाना पड़ा जहां पता चला कि उनके मस्तिष्क में जानलेवा सूजन है. 17 तारीख को एक आपातकालीन सर्जरी से गुजरने के बाद, सद्गुरु अब लगातार प्रगति कर रहे हैं और बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं, ”उनकी टीम ने कहा. 

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुष्पा 2 में रश्मिका ने पहनी लाल साड़ी, श्रीवल्ली का लुक हुआ वायरल

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories