Netflix पर फाइटर ने एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ा, ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट

ताजा खबर : दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर-स्टारर फाइटर ने नेटफ्लिक्स पर केवल 10 दिनों में 12.4 मिलियन व्यूज हासिल किए, जो ऐसा करने वाली सबसे तेज बॉलीवुड फिल्म है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
ऋतिक रोशन
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : फाइटर की 21 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज हुई थी. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की एक्शन फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब ऋतिक ने फाइटर के बारे में एक ट्वीट को फिर से शेयर  करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर एनिमल और शाहरुख खान स्टारर डंकी को पीछे छोड़ते हुए नेटफ्लिक्स पर पहले 10 दिनों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. 

नेटफ्लिक्स पर फाइटर ने एनिमल और डंकी को छोड़ा पीछे 

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस द्वारा साझा किए गए ट्वीट में लिखा था, "फाइटर ने बॉलीवुड फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स पर पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, पिछले सर्वश्रेष्ठ एनिमल और डंकी को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है. ऋतिक रोशन-स्टारर इस फिल्म ने 12.4 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. सिर्फ 10 दिन में यह सबसे तेजी से ये आंकड़े हासिल करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, “यो! (चक्कर आने वाला इमोजी).”

फिल्म फाइटर के बारे में

 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भारतीय वायुसेना अधिकारियों की भूमिका में हैं. यह एक नई और विशिष्ट इकाई, एयर ड्रैगन्स के बारे में है, जिसे कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों के जवाब में वायु मुख्यालय द्वारा नियुक्त किया गया है.

Tags : Netflix 

Read More:

प्रियंका Born Hungry के लिए Barry Avrich के साथ शामिल हुई 

ऑस्कर ने शेयर किया दीपिका पादुकोण का Deewani Mastani डांस वीडियो

अजय देवगन स्टारर Maidaan को जीरो कट के साथ CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया

IPL 2024: मैच के बाद SRK हुए भावुक लगाया ऋषभ पंत को गले

Latest Stories