अभिषेक बच्चन के साथ शूजीत सरकार की अगली फिल्म की पहली झलक, यहां देखें

ताजा खबर : सरदार उधम सिंह के बाद, अभिषेक बच्चन के साथ शूजीत सरकार की अगली फिल्म जीवन के उत्सव के बारे में होगी. प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपडेट शेयर की है.

New Update
Shoojit Sircar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 20 से अधिक साल पूरे कर चुके शूजीत सरकार आज के समय के सबसे प्रसिद्ध कहानीकारों और फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. सामान्य कहानियों को एक सुंदर संदेश के साथ असाधारण कहानियों के माध्यम से प्रस्तुत करने की अपनी अनूठी कहानी के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता ने हाल ही में अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद सभी को उत्साहित कर दिया. यह फिल्म 2024 के अंत में स्क्रीन पर आने वाली है.

Shoojit Sircar

'राइजिंग सन फिल्म्स' ने शेयर किया विडियो 

उनके पहले प्रोडक्शन हाउस, 'राइजिंग सन फिल्म्स' ने उनकी अगली फिल्म की झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. वीडियो शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, ''शूजीत सरकार की अगली फिल्म रोजमर्रा की सामान्य उथल-पुथल में 'जीवन के जश्न' के बारे में एक दिल छू लेने वाली कहानी है! यह एक पिता और बेटी के बारे में एक मनोरंजक कहानी के साथ एक भावनात्मक यात्रा है जो जीवन की चुनौतियों से गुजरते हुए अपने अनमोल बंधन को फिर से जागृत करते हैं. शूजीत की फिल्में हमेशा एक ऐसी विरासत लेकर चलती हैं जो उन क्षणों का एक संजोया हुआ संग्रह है जो हमें हंसने, रोने, प्यार में पड़ने और अपने भीतर मौजूद सभी चीज़ों को व्यक्त करने की याद दिलाती है. उनका अगला भाग हमें जीवन के क्षणभंगुर क्षणों के वास्तविक मूल्य की खोज करने के लिए मजबूर करता है, प्रत्येक को संजोना सीखता है. आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा हूं. बने रहें!" 


अपनी पिछली फिल्मों में बेहतरीन कास्टिंग की तरह, शूजीत सरकार की अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. जबकि फिल्म 2024 में अपनी भव्य नाटकीय रिलीज होगी, फिल्म के बारे में अधिक जानकारी उचित समय पर सामने आएगी.

द क्विंट से बातचीत में शूजीत सरकार ने खुलासा किया, ''यह एक और भावनात्मक, जीवन से जुड़ी फिल्म है. मेरी कहानियाँ हमेशा जीवन से जुड़ी होती हैं और उनमें हास्य होता है. मैंने हमेशा जीवन की यात्रा को मुख्य विषय मानकर विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास किया है. मैं अपनी अगली फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहा हूं. मैं तुम्हें एक सांसारिक, सामान्य आदमी की यात्रा पर ले जाऊंगा.”
निर्देशक ने दर्शकों से जुड़ने की अपनी आकांक्षा भी शेयर की. उन्होंने कहा, “मेरी सभी फिल्मों का लक्ष्य दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचना है. मेरा नए  कार्य एक असाधारण यात्रा पर निकले एक सामान्य व्यक्ति के जीवन पर प्रकाश डालते हुए, रास्ते में मुस्कुराहट लाते हुए इस मिशन को जारी रखता है.”

शूजीत सरकार ने 'पीकू', 'विकी डोनर', 'अक्टूबर', 'मद्रास कैफे' और 'सरदार उधम' जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं. उनकी फिल्में हमेशा व्यावसायिक रूप से सफल भी रही हैं. शूजीत की आखिरी फिल्म 'सरदार उधम' ने 2023 में 5 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते. 

Tags : Shoojit Sircar

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सद्गुरु के ब्रेन की सर्जरी के बाद कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

अक्षय, टाइगर, सोनू निगम IPL 2024 के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे

Latest Stories