Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

ताजा खबर : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

New Update
Sidhu Moosewala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पर आरोप लगाए हैं. बलकौर सिंह और उनकी पत्नी चरण कौर ने 17 मार्च को अपने नवजात शिशु के आगमन का जश्न मनाया, जो उनके इकलौते बेटे शुभदीप सिंह सिद्धू, जिसे प्यार से सिद्धू मूस वाला के नाम से जाना जाता था, उनको खोने के लगभग दो साल बाद उनका भाई इस दुनिया में आया है.
बलकौर सिंह ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “वाहेगुरु के आशीर्वाद के कारण, हमें हमारा शुभदीप वापस मिल गया. लेकिन सरकार सुबह से मुझे परेशान कर रही है, मुझसे बच्चे के दस्तावेज देने को कह रही है. वे यह साबित करने के लिए मुझसे पूछताछ कर रहे हैं कि यह बच्चा वैध है.

यहां देखें वीडियो: 

 

“मैं सरकार, विशेषकर मुख्यमंत्री भगवंत मान से अनुरोध करना चाहता हूं कि सभी उपचारों को समाप्त करने की अनुमति दी जाए. मैं यहीं का रहने वाला हूं और आप मुझे (पूछताछ के लिए) जहां भी बुलाएंगे, मैं आऊंगा,'' बलकौर सिंह ने कहा. दिसंबर 2021 में, सरकार ने सहायक प्रजनन प्रौद्योगिकी (विनियमन) अधिनियम लागू किया, जो अनिवार्य करता है कि क्लीनिक विवाहित जोड़ों या एकल महिलाओं को एआरटी सेवाएं प्रदान कर सकते हैं. उपचार चाहने वाली महिला की आयु 21 से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए, जबकि इसमें शामिल पुरुष की आयु 21 से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चरण कौर 58 साल की हैं और बलबीर 60 साल के हैं. उन्होंने फोटो को पंजाबी में कैप्शन दिया. बलकौर सिंह ने पहले पुष्टि की थी कि बच्चे का जन्म भटिंडा के एक अस्पताल में आईवीएफ के जरिए हुआ था.
उसी वर्ष 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की दुखद हत्या कर दी गई. 29 मई, 2022 को मनसा जिले के जवाहरके गांव में उनकी कार में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. गायक वास्तव में लोकप्रिय था, विशेषकर युवाओं के बीच, और अपने स्वयं के गीतों की रचना और निर्माण के लिए जाना जाता था. 

Tags : Sidhu Moosewala 

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया 

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories