गोविंदा ने त्र्यंबकेश्वर शिव मंदिर के किए दर्शन

बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद गोविंदा ने  महाराष्ट्र के त्र्यंबक में त्र्यंबकेश्वर मंदिर में जाकर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. गोविंदा ने श्रद्धा से सिर झुकाया, जो एक आध्यात्मिक क्षण था.

New Update
Govinda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद गोविंदा ने  महाराष्ट्र के त्र्यंबक में त्र्यंबकेश्वर मंदिर में जाकर आशीर्वाद लिया. अपने भाई कीर्ति और बेटे यश के साथ गोविंदा ने श्रद्धा से सिर झुकाया, जो एक आध्यात्मिक क्षण था. मंदिर के अधिकारियों और पुजारियों ने उनका अभिनंदन किया. हाल ही में शिवसेना में शामिल होने के बाद, गोविंदा के मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से संभावित उम्मीदवारी के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं. गोविंदा ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और चुप्पी साधे हुए है. गोविंदा का राजनीति में  2004 में आए थे , जब उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर केंद्रीय मंत्री राम नाइक को हराकर सभी का ध्यान आकर्षित किया था. अब, उन्होंने राजनीति में वापसी की है.

भक्ति में डूबे गोविंदा

गोविंदा ने देवता के सामने श्रद्धा से सिर झुकाया।

जैसे-जैसे गोविंदा की राजनीतिक आकांक्षाएं जोर पकड़ रही हैं, त्र्यंबकेश्वर की उनकी यात्रा आध्यात्मिकता और सार्वजनिक सेवा के बीच के संबंध की मार्मिक याद दिलाती है, जिससे भक्त और राजनीतिक दोनों ही उनके अगले कदम का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में गोविंदा लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए. 2004-2009 तक राजनीति में अपने कार्यकाल को याद करते हुए उन्होंने कहा, "2010 से 2024 तक 'वनवास' था." गोविंदा ने कहा, "मैं शिवसेना में शामिल हो रहा हूं और यह भगवान का आशीर्वाद है. मैंने सोचा था कि मैं अब राजनीति में नहीं आऊंगा."

Tags : Govinda 

Read More:

पायल कपाड़िया की फिल्म कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतिस्पर्धा करेंगी

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सामंथा रुथ प्रभु ने A Cry For Help के बारे में पोस्ट शेयर किया

Latest Stories