Cocktail 2 को लेकर डायरेक्टर होमी अदजानिया ने किया ये खुलासा

'कॉकटेल' के सीक्वल में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी की जगह सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म निर्देशक  होमी अदजानिया ने  'कॉकटेल' 2 को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं.

New Update
Homi Adajania

Homi Adajania

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Cocktail 2: दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कॉकटेल' के सीक्वल की चर्चा जोरों पर है. कहा जा रहा है कि कॉकटेल की निर्माता मैडॉक फिल्म्स 'कॉकटेल' का दूसरा भाग बनाने की सोच रही है. ऐसी भी खबरें हैं कि 'कॉकटेल' के सीक्वल में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी की जगह सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आएंगी. इस बीच अब फिल्म निर्देशक  होमी अदजानिया ने  'कॉकटेल' 2 को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं.

कॉकटेल के सीक्वल को लेकर बोले होमी अदजानिया

Is Sara Ali Khan-Ananya Panday's 'Cocktail 2' In The Works? Here's What  Director Homi Adajania Has To Say

दरअसल, कॉकटेल के निर्देशक होमी अदजानिया ने फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए  "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है." इसके साथ ही उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी को लेकर चल रही अटकलों को खारिज कर दिया.

साल 2012 में रिलीज हुई थी कॉकटेल

Watch & Download Cocktail 2012 {year} Full HD Movie Online | Xstream Play

कॉकटेल की बात करें तो यह 2012 की भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी के अलावा रणदीप हुड्डा और डिंपल कपाड़िया भी हैं. इसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. निर्माता दिनेश विजान के अनुसार, सैफ इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे, लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद इसे करने पर जोर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर और इमरान खान पहली पसंद थे.

Read More:

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

Latest Stories