Honey Bunny: वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु की सिटाडेल को मिला टाइटल

सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन रुसो ब्रदर्स सिटाडेल की भारतीय किस्त का शीर्षक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय किया है.

New Update
Honey Bunny Varun Dhawan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर सिटाडेल के भारतीय स्पिन-ऑफ का फर्स्ट लुक अपडेट आखिरकार यहाँ है! मंगलवार को, प्राइम वीडियो इंडिया ने आगामी श्रृंखला का पहला पोस्टर शेयर किया, जिससे फैन्स को काफी खुशी हुई, जो शो देखने के लिए उत्सुक थे. घोषणा से शो का शीर्षक पता चला है जो सिटाडेल हनी बनी है. 

सिटाडेल हनी बनी के बारे में

प्राइम वीडियो इंडिया ने सिटाडेल: हनी बन्नी का पोस्टर साझा करते हुए श्रृंखला के बारे में विवरण प्रकट करने के लिए एक लंबा कैप्शन लिखा. इसकी शुरुआत इस प्रकार हुई, "प्राइम वीडियो ने पुष्टि की है कि सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय श्रृंखला को सिटाडेल: हनी बनी कहा जाएगा." 
इसमें आगे लिखा है, “सिटाडेल: हनी बन्नी में एक दिलचस्प कहानी है जो एक प्रेम कहानी के दिल छू लेने वाले आकर्षण के साथ एक गंभीर जासूसी एक्शन थ्रिलर के पल्स-तेज़ तत्वों को जोड़ती है, जो 90 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री के खिलाफ सेट है. हनी बन्नी सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय श्रृंखला है.”

पीले पोस्टर में शीर्षक कार्ड था, जिसमें वरुण और सामंथा के किरदारों की झलक भी दी गई थी, जो शो में जासूस एजेंटों की भूमिका निभाते हैं. दोनों कलाकार बंदूक थामे निशाना साधते नजर आए.

 

घोषणा में बाकी कलाकारों का भी पता चला, जिसमें अन्य भारतीय कलाकार शामिल थे, जिनमें के के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, काशवी मजमुंदर, साकिब सलीम, सिकंदर खेर शामिल थे.
रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित, सिटाडेल का प्रीमियर पिछले साल अप्रैल में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर हुआ था. रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा ने जासूसी एजेंसी सिटाडेल में क्रमशः मेसन केन और नादिया सिंह नामक दो विशिष्ट एजेंटों की भूमिका निभाई. जब भारतीय संस्करण की घोषणा की गई, तो कई लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या श्रृंखला एक रीमेक है. जब एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक पोस्ट के तहत उनसे यही पूछा, तो उन्होंने जवाब दिया, "यह रीमेक नहीं है!!" भारतीय संस्करण एक स्पिन-ऑफ है, जिसमें स्पेनिश, इतालवी और मैक्सिकन में भी संस्करण की योजना बनाई गई है. 

Tags : Varun Dhawan  

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

SS Rajamouli ने Mahesh Babu स्टारर SSMB29 के बारे में अपडेट शेयर किया 

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories