Housefull 5: अक्षय कुमार UK में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल 5 की शूटिंग जल्द ही यूके में शुरू होगी. फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

New Update
Housefull 5 Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हाउसफुल सबसे लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है और जब से इसकी पांचवीं किस्त की घोषणा की गई है, तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख और चंकी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं. चर्चा है कि फिल्म अगस्त 2024 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है.

हाउसफुल 5 की शूटिंग UK में होगी 

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि निर्देशक तरुण मनसुखानी अगस्त में यूके में हाउसफुल 5 की शूटिंग शुरू करने के इच्छुक हैं. "हाउसफुल 5 की यात्रा अगस्त में यूके में एक शेड्यूल के साथ शुरू होगी. फ्रैंचाइज़ी के नियमित कलाकार अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ एक बड़ी टीम शामिल होगी और फिलहाल कास्टिंग चल रही है. हाउसफुल 5 को बजट, कास्टिंग और कंटेंट के मामले में सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी माना जा रहा है." उन्होंने यह भी खुलासा किया कि हाउसफुल की दुनिया में एक नया आयाम जुड़ गया है.

Housefull 5: Akshay Kumar की फिल्म हुई पोस्टपोन, इस डेट को होगी रिलीज

सूत्र ने आगे बताया, "हाउसफुल 5 की पूरी गैंग सितंबर में किसी समय क्रूज पर सवार होगी और 45 दिनों के शेड्यूल में पानी में फिल्म के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग करेगी. यह फिल्म का सबसे रोमांचक हिस्सा है, क्योंकि यह फ्रैंचाइज़ कॉमिक्स स्पेस में दर्शकों को एक बिल्कुल नई दुनिया से परिचित कराती है. इस कॉमिक कैपर की पूरी उलझन एक क्रूज पर सामने आती है, और निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस पागल-कैप एंटरटेनर के लिए एक शानदार क्रूज को ब्लॉक कर दिया है. कल्पना कीजिए कि गैंग सुरक्षित छत के नीचे है और भागने का कोई रास्ता नहीं है."

इसके अलावा, हाउसफुल 5वीं किस्त तक पहुंचने वाली पहली हिंदी सिनेमा फ्रैंचाइज़ भी है. इससे पहले रिलीज हुई सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. हाउसफुल 5 6 जून, 2025 को बड़े पर्दे पर आने वाली है. 

पहली हाउसफुल फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे. फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म 2012 में सिनेमाघरों में आई थी. दूसरी ओर, हाउसफुल 3 और 4 क्रमशः 2016 और 2019 में रिलीज़ हुई थीं. हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे और यह दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में आएगी.

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

अदिति राव हैदरी को भंसाली ने खाना खाने से क्यों किया था मना, जानिए वजह

Latest Stories