Fighter OTT Release: ऋतिक - दीपिका स्टारर का प्रीमियर इस डेट को होगा

रिलीज के दो महीने के अन्दर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फाइटर ओटीटी पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

author-image
By Richa Mishra
New Update
 Fighter OTT Release
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म फाइटर, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं.  2024 की पहली बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है. Sacnilk.com के अनुसार, हाई-ऑक्टेन एक्शन ने भारत में 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन की और वैश्विक स्तर पर 350 करोड़ रुपये से अधिक की कलेक्शन की है.  हालांकि, ऋतिक और दीपिका के कई प्रशंसक ओटीटी पर फाइटर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 
यह फिल्म 25 जनवरी, 2025 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और नाटकीय रिलीज के दो महीने के भीतर, फाइटर ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

एबीपी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 21 मार्च से विस्तारित संस्करण के साथ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, जिसने दर्शकों के बीच एक नया उत्साह पैदा कर दिया है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि विस्तारित संस्करण में हटाए गए दृश्य शामिल होंगे, जो नाटकीय संस्करण का हिस्सा नहीं थे.

फिल्म फाइटर के बारे में

फाइटर इस बारे में है कि भारतीय वायु सेना के अधिकारी भारत में आतंकवाद की घुसपैठ की योजना बना रहे प्रायोजित आतंकवादियों के खिलाफ कैसे लड़ते हैं. यह उन सर्वश्रेष्ठ IAF पायलटों की कहानी है जो देश को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो पठान और वॉर जैसे प्रोजेक्ट के लिए जाने जाते हैं. फाइटर में ऋतिक रोशन ने फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका निभाई है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं. 

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

पुष्पा 2 में रश्मिका ने पहनी लाल साड़ी, श्रीवल्ली का लुक हुआ वायरल

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories