पुष्पा 2 में रश्मिका ने पहनी लाल साड़ी, श्रीवल्ली का लुक हुआ वायरल

ताजा खबर : फिल्म पुष्पा में रश्मिका मंदाना के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें रातों-रात स्टारडम दिला दिया और तब से उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है.

New Update
Rashmika Mandanna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : पुष्पा में रश्मिका मंदाना के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें रातोंरात स्टारडम दिला दिया और तब से उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही गई है. श्रीवल्ली का उनका किरदार उनके नाम का पर्याय बन गया है, जब भी फैन्स उन्हें देखते हैं तो चिल्लाते और जयकार करते हैं. फिल्म न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, बल्कि श्रीवल्ली सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बन गई. युवा लड़कियों द्वारा उनके लुक की नकल करने से लेकर अब कार्यक्रमों में किए जाने वाले प्रतिष्ठित डांस मूव्स तक, श्रीवल्ली एक सांस्कृतिक घटना बन गई.

रश्मिका को श्रीवल्ली के लुक में नजर आई 

लंबे समय तक पुष्पा 2 में अपनी उपस्थिति को गुप्त रखने के बाद, आखिरकार इसका खुलासा हो गया है. सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में रश्मिका को श्रीवल्ली की विशिष्ट लाल पारंपरिक साड़ी और आभूषणों से सजी हुई फिल्म की प्रोडक्शन टीम द्वारा ले जाते हुए दिखाया गया है. ओजी नेशनल क्रश की एक झलक पाने के लिए उत्सुक प्रशंसकों की भीड़ शूटिंग स्थल पर एकत्र हो गई. रश्मिका ने मुस्कुराते हुए और हाथ हिलाकर उनका स्वागत किया.

 यहां देखें वीडियो: 

 

जहां हर कोई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, वहीं रश्मिका ने हाल ही में साझा किया कि यह फिल्म अपने पहले भाग से "बड़ी" होगी. रश्मिका हाल ही में पिंकविला से बात कर रही थीं जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने पुष्पा 2 के लिए एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है. उन्होंने यह भी बताया कि पुष्पा: द राइज की तरह ही टीम में हर कोई फिल्म को हिट बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. 

Tags : Rashmika Mandanna 

Read More:

Shahid Kapoor पौराणिक कथा Ashwatthama में अहम रोल निभाएंगे 

Sidhu Moosewala के पिता ने पंजाब सरकार पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

प्रतीक गांधी स्टारर हंसल मेहता की वेब-सीरीज गांधी की रिलीज डेट आई 

Tabu स्टारर Chandni Bar का बनेगा सीक्वल, फिल्म 2025 में होगी रिलीज 

Latest Stories