ऋतिक रोशन जल्द ही अयान मुखर्जी की वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे

ताजा खबर - वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया गया है और फिल्म निर्माता वॉर सीक्वल में कबीर के रूप में ऋतिक रोशन के एक नए पक्ष को सामने लाने के लिए तैयार हैं.

New Update
hrithik

ताजा खबर : 2019 में, आई फिल्म वॉर में एजेंट कबीर का ऋतिक रोशन का किरदार शहर में चर्चा का विषय बन गया और पिछले कुछ वर्षों में इस किरदार ने दर्शकों के बीच अपने लिए एक अलग जगह बना ली है. एक्टर दिवाली 2023 की रिलीज, टाइगर 3 में एक पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस के साथ जासूसी अवतार में लौटे, जिसने वॉर 2 के साथ उनकी वापसी के बारे में बातचीत फिर से शुरू कर दी. पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि ऋतिक रोशन अगले हफ्ते से वॉर 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

ऋतिक रोशन जल्द ही वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे

 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया गया है और फिल्म निर्माता वॉर सीक्वल में कबीर के रूप में ऋतिक रोशन के एक नए पक्ष को सामने लाने के लिए तैयार हैं.
“ऋतिक रोशन 23 फरवरी तक वॉर 2 की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह वॉर 2 की यात्रा एक एक्शन से भरपूर परिचयात्मक अनुक्रम के साथ शुरू करते हैं, जिसे अयान मुखर्जी, आदित्य चोपड़ा और फिल्म की पूरी एक्शन टीम द्वारा डिजाइन किया गया है. ऋतिक दो सप्ताह तक अपने प्रारंभिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे और निर्माताओं को फिल्म के पहले फ्रेम से दर्शकों को रोमांचित करने का भरोसा है,'' विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया. 

Hrithik Roshan will start shooting for War 2 from December, Junior NTR will  join later | दिसंबर से 'वॉर 2' की शूटिंग पर जुटेंगे ऋतिक रोशन: स्पेन  शेड्यूल के बाद मुंबई में
ऋतिक वॉर 2 के लिए दो हफ्ते से कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं लेकिन उनकी पीठ के निचले हिस्से में चोट लग गई है. यह गंभीर नहीं है, और वह अगले सप्ताह सेट पर वापस आ जायेंगे. यह फिल्म वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अन्य फिल्मों से अलग, अधिक गहरी और गंभीर होगी. यह 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. “अयान मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने वॉर 2 की स्क्रिप्ट पर सावधानीपूर्वक काम किया है ताकि इसे YRF स्पाई यूनिवर्स में अब तक किए गए सभी से अलग किया जा सके. वॉर 2 एक ऐसा एक्शन तमाशा होगा जो पहले कभी नहीं देखा गया और जैसा कि कबीर के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस से पता चलता है, यह थोड़ा गहरा और गंभीर होगा, ”सूत्र ने बताया.

वॉर 2 में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर 

War 2: Hrithik Roshan, Jr NTR starrer gets release date; here's when film  will hit theatres | PINKVILLA

'वॉर 2' में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दो सुपरस्टार का एक साथ एक्शन फिल्म में होना दर्शकों के लिए खास तोहफा होगा. फिल्म में ऋतिक रोशन नायक की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, जूनियर एनटीआर फिल्म में खलनायक के किरदार में दिखेंगे. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ जॉन अब्राहम और कियारा आडवाणी भी फिल्म में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

Tags : Hrithik Roshan 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

शाहरुख खान की डंकी इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories