Huma Qureshi एक ऑटो-रिक्शा चालक की सच्ची कहानी में नजर आएंगी

ताजा खबर : यह बिना शीर्षक वाला नाटक एक ऑटो रिक्शा चालक, दृढ़ इच्छाशक्ति और दूरदृष्टि वाली महिला की शक्तिशाली सच्ची कहानी को उजागर करता है, जिसने महिलाओं को अपने भाग्य को आगे बढ़ाने के लिए एकजुट करते हुए विद्रोह की शुरुआत की.

New Update
Huma Qureshi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, जियो स्टूडियोज और इकोलोन प्रोडक्शंस ने हुमा कुरेशी स्टारर एक नई फिल्म की घोषणा की है. यह बिना शीर्षक वाला नाटक एक ऑटो रिक्शा चालक, दृढ़ इच्छाशक्ति और दूरदृष्टि वाली महिला की शक्तिशाली सच्ची कहानी को उजागर करता है, जिसने एक विद्रोह को जन्म दिया, महिलाओं को उस ज्वार के खिलाफ अपने भाग्य को चलाने के लिए एकजुट किया, जिसने एक बार उनका रास्ता तय किया था. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित महारानी की भूमिका निभाने के बाद, हुमा कुरेशी एक बार फिर स्क्रीन पर ऐसी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिससे प्रेरणा और उत्साह जगाने की उम्मीद है. यह फिल्म असाधारण कार्य करने वाली सामान्य महिलाओं के साहस को श्रद्धांजलि देती है, जो स्त्री भावना की दृढ़ता और शक्ति का प्रतीक है.

हुमा कुरेशी ने शेयर किया पोस्ट 

हुमा कुरेशी कहती हैं, "इस तरह की अदम्य भावना के साथ एक चरित्र को चित्रित करना एक दुर्लभ और पोषित अवसर है. यह विशेष रूप से मार्मिक है कि हम महिला दिवस पर इस परियोजना की घोषणा करते हैं - एक दिन जो महिलाओं की शक्ति और सम्मान का जश्न मनाता है. मैं विशाल के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं राणा, एक फिल्म निर्माता हैं जो महिलाओं की इन शक्तिशाली कहानियों को बताने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो हमारी कहानियों को साझा करने में पुरुषों के सहयोगी होने की आवश्यकता को पहचानते हैं और जियो स्टूडियोज, एक स्टूडियो है जो लचीली महिला पात्रों की विशेषता वाली कहानियों को लगातार चैंपियन बनाने और फिल्म निर्माताओं की कलात्मक दृष्टि का समर्थन करने के लिए समर्पित है. ”

 
इकोलोन प्रोडक्शंस के पीछे प्रेरक शक्ति विशाल राणा ने इस सहयोग के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "हम बेहद प्रतिभाशाली हुमा कुरेशी के साथ एक उपयोगी सहयोग की उत्सुकता से उम्मीद कर रहे हैं. जैसा कि हम जल्द ही फिल्मांकन शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं, हम उन्हें अपने साथ पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं." . अपनी असाधारण प्रतिभा और समर्पण के साथ, हमें विश्वास है कि हुमा एक ऐसा किरदार निभाएंगी जो वास्तव में उनके चरित्र के साथ न्याय करती है और इस प्रेरक कहानी को जीवंत बनाती है. हम वास्तव में महिला शक्ति में विश्वास करते हैं और यह कहना जारी रखेंगे कि "हमारी छोरियां छोरों से कम" नहीं है.”

जियो स्टूडियोज प्रेजेंट्स, एक इकोलोन प्रोडक्शंस की फिल्म है, जो विपुल मेहता द्वारा निर्देशित, ज्योति देशपांडे और विशाल राणा द्वारा निर्मित है. 

Read More 

दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने का जोखिम फराह खान ने क्यों उठाया

आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par है डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

समान्था ने कहा काम से ब्रेक लेना जीवन का सबसे कठिन लेकिन सबसे अच्छा..!

#Huma Qureshi
Latest Stories