जैकलीन फर्नांडीज Cannes Film Festival 2024 में होंगी शामिल

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडीज उन भारतीय अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गई हैं जो इस साल  फ्रांस में होने वाले कान फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी.  

New Update
Jacqueliene Fernandez
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैकलीन फर्नांडीज फ्रांस में होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने एएनआई से कहा कि वह बीएमडब्ल्यू का प्रतिनिधित्व करते हुए रेड कार्पेट पर चलने के लिए उत्साहित हैं. जैकलीन किरारा आडवाणी, अदिति राव हैदरी, शोभिता धुलिपाला और निश्चित रूप से ऐश्वर्या राय जैसी भारतीय अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं, जो फिल्म फेस्टिवल में भाग लेंगी. 

Jacqueline Fernandez Granted Interim Bail In Rs 200 Crore Money Laundering  Case Linked To Conman Sukesh Chandrasekhar- Report

जैकलीन का कान्स में भाग लेने पर आया बयान

जैकलीन ने एएनआई को बताया, "मैं इस साल एक बार फिर कान फिल्म फेस्टिवल में जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं , इस बार बीएमडब्ल्यू के साथ मिलकर और मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती. वैश्विक स्तर पर दक्षिण पूर्व एशियाई प्रवासियों का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है, और प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर चलना सम्मान की बात है, जहां पहले भी कई दिग्गज चल चुके हैं." 

जैकलीन की आने वाली फिल्में 

जैकलीन जल्द ही सोनू सूद द्वारा निर्देशित और  स्टारर  फ़तेह में नज़र आएंगी. निर्माताओं ने हाल ही में फ़िल्म का एक्शन से भरपूर टीज़र रिलीज़ किया है. हाल ही में उन्हें टेक, श्रेया घोषाल और रजत नागपाल के गाने यिम्मी यिम्मी में भी देखा गया था.

Latest Stories