जान्हवी कपूर ने शिखर के साथ तिरूपति में शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर : जान्हवी ने पहले कहा था कि वह कई बार तिरुपति जा चुकी हैं और वहीं अपने प्यार से शादी करना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे भव्य शादियां पसंद नहीं हैं.

New Update
Janhvi Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं. हाल ही में जाह्नवी को लेकर एक अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. खबर में कहा गया था कि जाह्नवी कपूर शिखर से त्रिरुपति मंदिर में शादी करना चाहती हैं. हालांकि, अब एक्टर ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है और इन्हें निराधार बताया है. 

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें जान्हवी और शिखर की तस्वीर थी. पोस्ट में बताया गया था कि जान्हवी शिखर से आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में शादी करना चाहती हैं. हालांकि, अभिनेता ने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, 'कुछ भी'. यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इंडिया टीवी - जान्हवी कपूर ने तिरुपति शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

जान्हवी कपूर का कॉफ़ी विद करण पर बयान

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ कॉफी विद करण में डेब्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने शादी के बाद की अपनी ज़िंदगी के बारे में बात की थी. अब उस बयान को बदल दिया गया है, उसे पहरिया से जोड़ दिया गया है और अब शेयर किया गया है. 'मेरे दिमाग में शुरू से ही एक स्पष्ट तस्वीर है. मैं तिरुपति में शादी करूंगी और सिर्फ़ परिवार के लोग ही शादी में शामिल होंगे. मुझे पता है कि मैं सोने की कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और मेरे बालों में ढेर सारा मोगरा होगा. मेरे पति लुंगी पहनेंगे और हम केले के पत्तों पर खाना खाएंगे,' अदाकारा ने कहा

एक अन्य मीडिया बातचीत में जान्हवी ने कहा था कि वह कई बार तिरुपति जा चुकी हैं और वहीं अपने प्यार से शादी करना चाहती हैं. जान्हवी ने कहा, "मुझे भव्य शादियाँ पसंद नहीं हैं. भव्य शादी मज़ेदार होती है, लेकिन इतने बड़े आयोजन में जब सबका ध्यान आप पर होता है, तो यह आपको नर्वस कर देता है." 

काम के मोर्चे पर

जान्हवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन की फिल्म बवाल में देखा गया था. इसके बाद वह राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी. वह गुलशन देवैया के साथ उलझ में भी नजर आएंगी. जान्हवी के पास सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी भी है. इस फिल्म में एक बार फिर वरुण उनके साथ नजर आएंगे. दूसरी तरफ, वह जूनियर एनटीआर के साथ देवरा: पार्ट वन में अपना तमिल डेब्यू भी करेंगी. इसके बाद, वह राम चरण के साथ उनकी अगली अनाम फिल्म में नजर आएंगी. 

Latest Stories