जान्हवी कपूर की फिल्म Ulajh इस दिन होगी रिलीज, यहां देखें

ताजा खबर : मल्टी-स्टारर उलझन में गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, मियांग चांग, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

New Update
Janhvi Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सुधांशु सरिया के कुशल निर्देशन में, जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू स्टारर  बहुप्रतीक्षित राजनीतिक थ्रिलर 'उलझ' की शूटिंग समाप्त हो गई. जान्हवी कपूर एक IFS (भारतीय विदेश सेवा) अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो एक खतरनाक यात्रा पर निकलती है क्योंकि वह सम्मानित देशभक्तों के वंश से होने के बावजूद खुद को अपनी मातृभूमि से दूर एक भयानक साजिश में उलझा हुआ पाती है. हाल के महीनों में फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर व्यापक अटकलें तेज हो गई हैं.

फिल्म उलझ की रिलीज डेट आई सामने 

पिंकविला ने कन्फर्म की कि जंगली पिक्चर्स के बैनर तले 'उलझ' के निर्माता 5 जुलाई, 2024 को  रिलीज हो सकती हैं. फिल्म के निर्माण से जुड़े एक अंदरूनी सूत्र ने शेयर किया, ''पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा होने के करीब है. जंगली पिक्चर्स की टीम 5 जुलाई, 2024 को अपनी राजनीतिक थ्रिलर लाने का लक्ष्य बना रही है और आधिकारिक घोषणा नजदीक है. टीम के भीतर उत्साह स्पष्ट है, क्योंकि वे भारतीय सिनेमा दर्शकों के लिए एक अनोखी शैली पेश करने के लिए उत्सुक हैं."

 

फिल्म उलझ के शानदार कलाकारों में गुलशन देवैया, राजेश तैलंग, मियांग चांग, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के साथ अपने अनुभव पर विचार करते हुए, जान्हवी कपूर ने शेयर किया, “मैंने इस अनुभव के माध्यम से बहुत कुछ सीखा है, मैं हर दिन उठती हूं और फिल्म में शामिल प्रत्येक व्यक्ति को, हर चीज के लिए अपना दिल और आत्मा देते हुए देखकर बहुत प्रेरित महसूस करती हूं. यह देखना आश्चर्यजनक था कि हर कोई कितना भावुक था, ऊर्जा कितनी ऊँची थी और सब कुछ कितना मज़ेदार था."

फिल्म उलझ के अलावा, जान्हवी कपूर शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही नामक एक अन्य प्रोजेक्ट में सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं, जिसकी रिलीज़ डेट जल्द ही घोषित की जाएगी.

Latest Stories