Advertisment

पंजाबी सिंगर Jasbir Jassi ने Kangana Ranaut को दी खुलेआम धमकी

ताजा खबर: कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं.वहीं पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने कंगना रनौत को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने से मना किया है.

New Update
Jasbir Jassi openly threatened Kangana Ranaut
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं.वहीं पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने कंगना रनौत को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने से मना किया है. इसके साथ- साथ जसबीर ने कंगना को धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उनके राज्य के बारे में टिप्पणी करना जारी रखती हैं तो वह उन्हें "बेनकाब" कर देंगे.

जसबीर जस्सी ने कंगना रनौत को दी धमकी

आपको बता दें हाल ही में हिमाचल प्रदेश में एक रैली के दौरान कंगना रौन को भीड़ को संबोधित करते हुए यह कहते हुए देखा गया कि पड़ोसी राज्य पंजाब में नशे की लत है और राज्य के युवा शराब के आदी हैं, जबकि हिमाचल इसके बिल्कुल उलट है.उन्होंने हिमाचल के युवाओं से पंजाब के लोगों से प्रभावित न होने का भी आग्रह किया.वहीं जसबीर जस्सी को उनकी यह टिप्पणी पसंद नहीं आई, उन्होंने कंगना की आलोचना की और उन्हें चेतावनी दी कि इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वे ऐसा करना बंद कर दें.उन्होंने धमकी देते हुए कहा, "मैं अब यह कहने के लिए मजबूर हूं क्योंकि वह पंजाब को बहुत अधिक निशाना बना रही हैं.एक बार वह दिल्ली में मेरी कार में मेरे और एक अन्य महिला मित्र के साथ शराब पीकर बैठी थीं और उनका खुद पर कोई नियंत्रण नहीं था.उन्होंने जितनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी और ने किया होगा.अगर वह पंजाब के बारे में बात करना बंद नहीं करती हैं, तो मैं उनकी सभी कहानियों को उजागर कर दूंगा".

जसबीर जस्सी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

सिंगर जसबीर जस्सी ने कंगना को दी धमकी, बोले- पंजाब के खिलाफ बोलना बंद कर दो  वरना.. - Jasbir Jassi To Kangana Ranaut

जसबीर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि वह किसी महिला का नाम सार्वजनिक रूप से उजागर कर उसे शर्मिंदा नहीं करना चाहते, लेकिन पंजाब के खिलाफ उनकी टिप्पणियां और कटाक्ष अब नियंत्रण से बाहर हो रहे हैं और कुछ कार्रवाई किए जाने की जरूरत है.जसबीर जस्सी ने कहा, "किसी को भी कंगना को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.वह मानसिक रोगी है.हिल गई है बिल्कुल.मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.यह देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है कि ऐसे मूर्ख लोग संसद में जाकर बैठते हैं और देश के बारे में फैसले लेते हैं". फिलहाल कंगना ने अभी तक जसबीर जस्सी की टिप्पणियों का जवाब नहीं दिया है

फिल्म इमरजेंसी पर लटकी पड़ी हैं सेंसर बोर्ड की तलवार

Madhya Pradesh High Court Issues Notice on PIL Challenging Release Of  Kangana Ranaut's Film 'Emergency'

इस बीच, कंगना की फिल्म इमरजेंसी सेंसर बोर्ड के पास अटकी हुई है, क्योंकि कई सिख संगठनों ने दावा किया है कि फिल्म में समुदाय को नकारात्मक रूप में दिखाया गया है. जबकि इसे पहले सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना था, सीबीएफसी ने मंजूरी प्रमाण पत्र पेश करने से इनकार कर दिया, जिसके कारण अब फिल्म को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. फिलहाल कंगना ने फिल्म में बदलाव करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट से 2 हफ्ते का समय मांगा है. कंगना इमरजेंसी में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है.

Read More:

Tanu Weds Manu 3 में होंगे Kangana Ranaut के ट्रिपल रोल?

Asha Negi ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव पर तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार स्टारर 'Khel Khel Mein' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Ranveer Singh के साथ रोमांस करेंगी 20 वर्षीय Sara Arjun?

Advertisment
Latest Stories