जावेद अख्तर ने फिल्म मिर्जापुर मे संदीप रेड्डी के तंज को शर्मनाक बताया

ताजा खबर : रणबीर कपूर स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल को रणविजय के किरदार में जहरीली मर्दानगी को दर्शाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा.

New Update
Javed Akhtar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : संदीप रेड्डी वांगा ने जावेद अख्तर की उस कमेंट पर टिप्पणी की है जिसमें उन्होंने एनिमल जैसी फिल्मों को खतरनाक बताया था. उन्होंने कहा कि गीतकार को फिल्म की आलोचना करने से पहले अपने बेटे फरहान अख्तर के काम की जांच करनी चाहिए. खैर, अब जावेद अख्तर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उन्हें (संदीप) मेरे 53 साल लंबे करियर में निंदा करने के लिए कुछ भी नहीं मिला.

जावेद अख्तर ने कही ये बात 

मोजो स्टोरी के लिए बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जावेद ने कहा, “जब उन्होंने मुझे जवाब दिया, तो मुझे सम्मानित महसूस हुआ. मेरे 53 साल के करियर में उन्हें एक भी फिल्म, एक स्क्रिप्ट, एक सीन, एक डायलॉग, एक गाना नहीं मिल सका. इसलिए उन्हें मेरे बेटे के कार्यालय में जाना पड़ा और एक टीवी धारावाहिक ढूंढना पड़ा, जिसमें न तो फरहान ने अभिनय किया, न ही निर्देशन किया, न ही लिखा. उनकी कंपनी ने इसका निर्माण किया है. आजकल एक्सेल जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियाँ बहुत सारी चीज़ें तैयार कर रही हैं. तो उनमें से एक ये है. उन्होंने इसका जिक्र किया. इसने मुझे अंत तक खुश नहीं किया. 53 साल के करियर में तुम कुछ भी नहीं निकल पाए? कितनी शर्म की बात है." 

Javed Akhtar Hits Back At Sandeep Reddy Vanga's Taunt Regarding Farhan  Akhtar's 'Mirzapur'
“मैं फिल्म निर्माता की बिल्कुल भी आलोचना नहीं कर रहा था. मेरा मानना है कि लोकतांत्रिक समाज में उसे एक एनिमल और अनेक एनिमल बनाने का अधिकार है. मुझे दर्शकों की चिंता थी, फिल्म निर्माता की नहीं. उन्हें कोई भी फिल्म बनाने का अधिकार है,'' जावेद ने कहा. यह सब तब शुरू हुआ जब जावेद अख्तर ने कहा कि एनिमल जैसी फिल्मों की सफलता 'खतरनाक' है. हाल ही में, औरंगाबाद में अजंता एलोरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बोलते हुए, जावेद अख्तर ने इन दिनों सफलता प्राप्त करने वाली फिल्मों के बारे में बात की. 

संदीप ने जावेद अख्तर को दिया जवाब 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, संदीप ने अपनी टिप्पणी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “जब वह मिर्ज़ापुर का निर्माण कर रहे थे तो उन्होंने यही बात फरहान अख्तर को क्यों नहीं बताई. दुनिया भर के गली मिर्ज़ापुर एक शो में है और मैंने पूरा शो नहीं देखा है. जब इस शो का तेलुगू में अनुवाद किया गया तो आप उसे देखेंगे तो आपको उल्टी आने लगेगी. वह अपने बेटे के काम की जाँच क्यों नहीं कर रहे हैं?”

रणबीर कपूर स्टारर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल को रणविजय के किरदार में जहरीली मर्दानगी को चित्रित करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा. 

Read More 

Sidhu Moosewala के पिता ने दिवंगत गायक के छोटे भाई की तस्वीर शेयर की 

ईशा अंबानी की होली पार्टी में प्रियंका,माधुरी और अन्य सितारे हुए शामिल

ग्रैमी अवार्ड विनर Ricky Kej ने मुंबई में खराब होटल का अनुभव शेयर किया

 Ul Jalool Ishq रैप-अप पार्टी में विजय वर्मा, फातिमा सना अन्य आए नजर

Latest Stories