जितेंद्र कुमार ने SRK की स्वदेश से अपने किरदार की तुलना पर दिया बयान!

जीतेंद्र कुमार एक बार फिर वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं. इस बीच जितेंद्र कुमार ने अपने 'पंचायत' किरदार की तुलना 'स्वदेश' में शाहरुख खान के किरदार से किए जाने पर अपनी राय शेयर की.

New Update
Jitendra Kumar

Jitendra Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Panchayat 3: जीतेंद्र कुमार एक बार फिर वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं. ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है और फैंस सीजन के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच जितेंद्र कुमार ने अपने 'पंचायत' किरदार की तुलना 'स्वदेश' में शाहरुख खान के किरदार से किए जाने पर अपनी राय शेयर की.

जितेंद्र कुमार ने की शाहरुख खान से अपनी तुलना

सचिव जी ने 'पंचायत 3' में अपने कैरेक्टर की तुलना शाहरुख खान की इस फिल्म से  कर दी | Panchayat 3 Sachiv Ji aka Jeetendra Kumar compared his character to Shahrukh  Khan

जितेंद्र कुमार ने शाहरुख खान के किरदार की तुलना में अपने किरदार के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जब से मैं सीजन 1 शुरू कर रहा हूं, जब हम सुन रहे हैं और लिख रहे हैं, तब तुम्हें संदेह है कि उनमें कुछ समानताएं हैं. वो भी अनिच्छा से गांव आता है, उसका मन होता है कि मैं कुछ दिन रहूंगा और चला जाऊंगा. तो लग रहा था कि शायद लोग करेंगे. लेकिन हमने उसको प्रेरणा देते हुए उसका उपयोग भी किया".

स्वदेश को लेकर बोले जितेंद्र कुमार

Panchayat 3: Jitendra Kumar teases season highlights - The Statesman

अपनी बात को जारी रखते हुए जितेंद्र कुमार ने आगे कहा, “सीजन 1 में उसका दोस्त बोलता है, तो वो एलिमेंट्स डाले हैं हमने. लेकिन, वो कभी भी दीवार की तरह नहीं आया. उसको हमने अच्छे से इस्तेमाल किया. तो कभी दिमाग में नहीं आया कि तुम ऐसे ही इस्तेमाल करते हो. हकीकत में, मुझे तो दोनों पसंद हैं स्वदेश तो उसके जोन का कुछ कर रहे थे तो मैं हकीकत में उत्साहित था".

इस दिन रिलीज होगी 'पंचायत सीजन 3' 

Jitendra Kumar: Panchayat 3 on OTT: 'आईपीएल 2024' खत्म होने के बाद इस दिन  रिलीज होगी Jitendra Kumar की सीरीज !! जानिए तारीख | Times Now Navbharat

 वेब सीरीज पंचायत का सीजन 3 अगले हफ्ते 28 मई 2024 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने जा रहा है. सीरीज में नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय समेत कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. इस सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है.

Read More:

Priyanka Chopra ने बुल्गारी इवेंट में अपने लुक ने फिर जीता फैंस का दिल

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Latest Stories