वॉर 2 की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचते ही Jr NTR दिखें नए लुक में

ताजा खबर : जूनियर एनटीआर कथित तौर पर ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2 के लिए कई एक्शन दृश्यों की शूटिंग के लिए मुंबई पहुँच चूके हैं. कुछ रिपोर्टों के अनुसार, एक्टर मुंबई में क्रू में शामिल होंगे और तुरंत शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

New Update
Jr NTR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : वॉर 2 के लिए प्रत्याशा स्पष्ट है क्योंकि फिल्म दर्शकों को वाईआरएफ स्पाइवर्स की दुनिया में गहराई से ले जाएगी, जो कि आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई एक महत्वाकांक्षी ब्रह्मांड है. वॉर 1 और पठान के साथ टाइगर फ्रेंचाइजी की तीन फिल्मों के बाद, इस स्पाइवर्स की छठी फिल्म एक और कठिन शेड्यूल के लिए तैयार है. जबकि इसके लिए तैयारी का काम पिछले साल ही शुरू हो गया था, जूनियर एनटीआर अब हाई-ऑक्टेन मास एंटरटेनर की शूटिंग के लिए मुंबई आ गए हैं, जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी.

RRR' Star NTR Jr, Hrithik Roshan to Star Together in 'War 2'

ऋतिक रोशन वाईआरएफ के इस उद्यम में एजेंट कबीर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे, जबकि ऐसा कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर अपनी पहली हिंदी फिल्म में एक विरोधी भूमिका निभाएंगे. हालाँकि फिल्म के विवरण को सख्ती से गुप्त रखा जा रहा है, मुंबई में आरआरआर सुपरस्टार के आगमन ने प्रशंसकों के बीच पर्याप्त उत्साह पैदा कर दिया है. 11 अप्रैल को, ईद के अवसर पर, जूनियर एनटीआर को शहर के कलिना हवाई अड्डे पर पहुंचते देखा गया, जहां वह पपराज़ी से भरे हुए थे. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि अभिनेता उसी लुक में नजर आ रहे हैं जो वह आगामी एक्शन ड्रामा में अपनाएंगे. इसके अलावा, इन स्रोतों ने यह खुलासा करके साज़िश तत्व को भी जोड़ दिया है कि ऋतिक और एनटीआर एक खूनी संघर्ष में शामिल होंगे, जिसे एक महाकाव्य पैमाने पर रखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो 

 

इस बीच, जैसा कि दोनों नायकों के विवरण सामने आ रहे हैं, यह भी देखना बाकी है कि क्या कियारा आडवाणी को भी इस वॉर फ्रैंचाइज़ी में एक एजेंट के रूप में पेश किया जाएगा. अगर यह सच है, तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की पसंद में शामिल हो जाएंगी, जो क्रमशः टाइगर और पठान फ्रेंचाइजी में पाकिस्तानी जासूस एजेंट जोया और रुबाई की भूमिका निभाती हैं.

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, वॉर 2 14 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी.

Jr NTR

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories